कपूरथला में महिला से प्लंबर ने किया दुष्कर्म:अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की, विदेश में रह रहे पति को भी भेजी

कपूरथला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के कपूरथला में महिला के साथ प्लंबर ने दुष्कर्म किया। आरोपी ने महिला की अश्लील वीडियो भी बनाई। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ विदेश में रह रहे पति को भी भेज दी। महिला ने इसकी शिकायत भुलत्थ थाना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में 30 वर्षीय महिला ने बताया कि उसका पति अमेरिका में रहता है। वह अपने बेटे और सास के साथ रहती है। कुछ महीने पहले घर में पानी की टंकी खराब होने पर उसने प्लंबर सदीक मोहम्मद को बुलाया, जिसने टंकी ठीक कर उसका फोन नंबर भी ले लिया और वह उससे संपर्क में रहने लगा। इस बीच वह उसके घर भी आने-जाने लगा।

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके बेटे के जन्मदिन पर भी वह घर आया था। इसके कुछ दिन बाद ही जब वह घर में अकेली थी तो वह आया और उसके साथ जबरन रेप किया। इस बीच आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। जिसे वायरल करने की धमकी देकर वह उसके साथ कई दिन दुष्कर्म करता रहा।

एक दिन जब महिला ने संबंध बनाने से इंकार किया तो उसने उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। साथ ही विदेश में नौकरी कर रहे उसके पति को भी वीडियो भेज दी।

गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापामारी

जांच अधिकारी बलविंदर सिंह ने कि महिला की शिकायत के बाद आरोपी सदीक मोहम्मद के खिलाफ धारा 376, 506, 509 IPC, 67 IT के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।