पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी की वारदात:स्कूल में तोड़फोड़ कर 1.17 लाख और आईफोन चुराया

जगराओंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चोरों ने कोठे बग्गु में एक स्कूल में तोड़फोड़ करने के साथ लाखों रुपयों की नकदी और अन्य सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने अज्ञात चोरों पर केस दर्ज किया है। बस स्टैंड चौकी की इंचार्ज कमलदीप कौर ने बताया कि जीएचजी अकादमी (स्कूल) की प्रिंसिपल रमनजोत कौर ग्रेवाल ने शिकायत दी कि 5 मई को उसे स्कूल के कर्मचारी ने सूचना दी कि अकादमी में क्लर्क और प्रिंसिपल रूम में चोरी हो गई है, जब मौके पर देखा तो क्लर्क व प्रिंसिपल रूम में सामान बिखरा था और तोडफ़ोड़ की हुई थी।

जब उन्होंने कमरों की चेकिंग की तो पता चला चोर स्कूल से एक कैमरा, एक आईफोन के साथ एक लाख 17 हजार रुपए नकद चुराकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

स्टूडियो से 10 हजार रुपए, सामान चोरी
लुधियाना|मुडियां कलां 33 फुटा रोड पर राम नगर में एक स्टूडियो से चोर नकदी व कीमती सामान चुरा ले गया। थोड़ी देर बाद स्टूडियो मालिक आया तो देखा कि गेट खुला था और गल्ला भी टूटा था। मालिक के मुताबिक चोर 10 हजार की नकदी, जरूरी दस्तावेज व अन्य कीमती सामान चुरा ले गया। चौकी मुंडियां कलां की पुलिस ने राम नगर के रहने वाले जगमीत सिंह विक्की की शिकायत पर जांच शुरू की है। शिकायतकर्ता ने बताया उसकी राम नगर में दुकान है। उसका रिहायश दुकान के ऊपरी मंजिल पर है। शिकायतकर्ता के मुताबिक वह बुधवार की रात फंक्शन पर गया था। वीरवार सुबह फंक्शन से आने के बाद सो गया।

जबकि उसकी पत्नी नवनीत कौर स्टूडियो पर बैठी थी। दोपहर को करीब साढ़े तीन बजे वह दुकान का एल्यूमीनियम का गेट लॉक कर घर चली गईं। पीछे से चोर ने वारदात को अंजाम दे दिया। करीब 10 मिनट बाद नवनीत आई तो वारदात का पता चला। शिकायतकर्ता के मुताबिक उक्त पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। जगमीत के अनुसार फुटेज से पता चलता है कि एक युवक पहले गली में घूमकर रेकी करता है। फिर 3:40 बजे दुकान पर आता है। वह कोई तीखी चीज डाल एल्युमीनियम का गेट खोलता है। जिसके बाद चोरी कर फरार हो जाता है।

खबरें और भी हैं...