गिरफ्तार:दूसरे राज्यों से चूरापोस्त ला गांवों में सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, 6 बोरियों में रखा था 1.20 क्विंटल चूरापोस्त बरामद

जगराओं6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ दौरान और भी बडे खुलासे होंगे

थाना सदर की पुलिस ने एक नशा तस्कर को पकड़ा है। आरोपी से 1.20 क्विंटल चूरापोस्त बरामद कर थाना सदर में केस दर्ज किया है। आरोपी की पहचान बूटा सिंह उर्फ बिट्टा निवासी जस्सोवाल सुधार के रूप में हुई है। पुलिस ये पता करने में जुटी है कि चूरापोस्त चुनावों के लिये आया था या फिर तस्करी को लेकर ही आया था। थाना सदर के इंचार्ज जुगराज सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ चौकीमान रेलवे क्राॅसिंग पर नाकाबंदी कर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक समाजसेवी ने गुप्त सूचना दी आरोपी नशा तस्करी का धंधा काफी समय से करता आ रहा है।

जोकि दूसरे राज्यों से चूरापोस्त लाकर आसपास के गांवों में सप्लाई करता है। आरोपी के पास बीती रात को भारी मात्रा में चूरापोस्त आया है जिसको आरोपी अपने छोटे हाथी टेंपू पर सप्लाई करता है इस समय भी आरोपी चौकीमान की तरफ गांवों में चूरापोस्त की सप्लाई करने जा रहा है। पुलिस ने रास्ते में नाकाबंदी कर आरोपी को छोटा हाथी टेंपू समेत पकड़ लिया। पुलिस ने जब टेंपू की जांच की तो उस में 1.20 क्विंटल चूरापोस्त बरामद हो गया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर थाना सदर में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ दौरान और भी बडे खुलासे होंगे।

खबरें और भी हैं...