पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट की कोशिश:जगराओं में एटीएम मशीन काटने की कोशिश, नहीं खुला कैश बॉक्स

जगराओं10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 20 मिनट में वारदात को अंजाम देने की कोशिश की
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

शेरपुरा चाैक के पास बदमाशाें ने यूनियन बैंक के बाहर लगे एटीएम मशीन को फिर काटने की कोशिश की। लेकिन, कैश वाला बॉक्स न टूटने से कामयाब नहीं हो सके। सूत्रों के मुताबिक एटीएम में 16 लाख के करीब रुपए थे, जो कि बच गए।

घटना की सूचना पर पुलिस अफसरों ने जांच शुरू की है और एटीएम का शटर बंद करा दिया। जांच के दौरान पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने एटीएम को वेल्डिंग सेट के साथ काटने की कोशिश की थी। लेकिन उसका सिर्फ ऊपरी हिस्सा काट पाए। इस मामले में एएसआई दर्शन सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रात 2.20 पर की कोशिश:

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी से पता चला है कि लुटेरे 2:20 पर एटीएम में दाखिल हुए। 20 मिनट तक एटीएम में रह कर काटने की कोशिश करते रहे। लेकिन जब एटीएम के पैसों वाला बॉक्स नहीं टूटा तो फरार हो गए।

पहले भी हो चुकीं वारदातें :

पिछले साल गांव हांस कलां, चौकीमान अड्डा, रायकोट के नजदीक सिंधवा वेट इलाके में एटीएम लूट की वारदातें हो चुकी हैं। लेकिन, पुलिस किसी भी मामले को ट्रेस नहीं कर पाई है। 

पुलिस को पत्थरों और दीवारों पर भरोसा

पक्खोवाल रोड स्थित सुधार में बदमाश पूरी एटीएम मशीन ही साथ उठाए ले गए। इसके बाद एटीएम मशीनों को बचाने के लिए पुलिस ने सभी एटीएम के बाहर पहले 100-100 किलो के पत्थर रखवाए फिर दीवार बनवा दी थी।

ताकि, लगातार हो रही लूट की वारदातों से निपटा जा सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें