पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:कांग्रेसी नेता के बेटे समेत छह लोगों पर घर में घुस हमला करने का मामला दर्ज

जगराओं8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • थाना सिटी पुलिस ने मामले में पांच महीने बाद की कार्रवाई

थाना सिटी पुलिस ने कांग्रेसी नेता व पूर्व पार्षद के बेटे समेत 6 लोगों पर घर में घुसकर मारपीट के आराेप में केस दर्ज किया है। इस मामले पुलिस ने पांच महीने कार्रवाई करने में लगा दिए। इस मामले में थाना सिटी के इंचार्ज निधान सिंह ने बताया कि रंजिश के चलते पांच महीने पहले कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के घर में घुस कर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित परमजीत सिंह पुत्र लछमन सिंह निवासी अगवाड़ गुजरा नजदीक चुंगी नंबर पांच ने पुलिस को बताया था कि वह शाम के समय अपने घर के बाहर खड़ा था।

इसी दौरान गुगना अपने गैंग के मेंबर गग्गू व पैरी के साथ कार में आए और उसे देख धमकियां देते हुए कहने लगे कि अड्डा रायकोट चौक की लड़ाई मजा चखाते हैं। जब उसने आरोपियों को बताया कि उसका चौक में हुई लड़ाई से कोई संबंध नहीं है तो आरोपियों ने उसकी एक न सुनी और उस पर हमला कर दिया। जब वह जान बचाने को अपने घर भागा तो आरोपी पीछा करते हुए घर के अंदर दाखिल होकर हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों के दो और साथी बाइक पर आ गए और ललकारे मारते हुए कहने लगे कि आज जोते वाली लड़ाई का स्वाद चखाते हैं।

घायल हुए पीड़ित को परिजनों ने अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद गुगना पुत्र पूर्व पार्षद इंदरजीत सिंह लोहट निवासी विश्वकर्मा मंदिर अड्डा रायकोट जगराओं, गग्गू, पैरी, गगन निवासी जगराओं, सन्नी, साहिल पुत्र सोनी निवासी मोहल्ला बलोचा जगराओं के खिलाफ थाना सिटी में केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें