पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दगाबाज दुल्हन:आईलेट्स पास से की शादी कनाडा भेजने पर खर्चे 25.7 लाख, पत्नी ने तोड़े संबंध

जगराओं11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • पत्नी, सास-ससुर, साले पर पर्चा, सभी फरार

गांव कमालपुरा के युवक ने कनाडा की चाहत में पटियाला के गांव घग्गा रोड समाना की आईलेट्स पास युवती से शादी रचा ली। उसे कनाडा भेजने के लिए काॅलेज फीस, शॉपिंग और टिकटें तक खरीद भेज दिया। इस पर युवक के पिता ने करीब 25.70 लाख खर्च कर दिए। मगर पत्नी ने कनाडा पहुंचते ही पति का फोन उठाना बंद कर दिया।

पुलिस जांच के बाद बेटे की पत्नी, सास, ससुर और साले पर धोखाधड़ी का केस थाना हठूर में दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान युवक की पत्नी बबनीत कौर, ससुर कुलदीप सिंह, सास हरविंदर कौर, साला जसवीर सिंह निवासी घग्गा रोड समाना पटियाला के रूप में हुई है। फिलहाल चारों आरोपी फरार हैं।

शादी के एक दिन बाद ही चली गई थी मायके

एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि कमालपुरा के सिकंदर सिंह ने शिकायत दी कि बेटे कमलप्रीत सिंह की शादी डेढ़ साल पहले बबनीत कौर से हुई थी। युवती के पिता ने कहा था कि उनकी बेटी 12वीं पास है और आईलेट्स में 7 बैंड हैं। उनकी बेटी आगे पढ़ाई को कनाडा जाना चाहती है। इस दौरान दोनों परिवारों में तय हुआ कि लड़की के कनाडा, पढ़ाई का खर्च लड़के वाले करेंगे। दोनों की शादी हो गई। मगर शादी के अगले ही दिन युवती मायके चली गई। उसके करीब 2 महीने बाद ही 22 अगस्त 2019 आरोपी पत्नी बबनीत कौर कनाडा चली गई।

फीस के नाम पर भी मंगवाती रही पैसे

सिकंदर सिंह ने बताया कि बहू के कनाडा जाने का पूरा खर्च उन्होंने खुद किया। इतना ही नहीं, जब भी लड़की वाले फीस के नाम पर पैसों की मांग करते वह बैंक के जरिए भेजते। फीस का उनका पूरा खर्च 25.70 लाख लग गया। उन्होंने बताया कि जब लड़की कनाडा पहुंच गई तो उन्हें बुलाने को फाइल अप्लाई करना तो दूर लड़की ने तो उन्हें फोन करना भी बंद कर दिया। पुलिस ने जांच में पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज करने के बाद बाप-बेटी, मां-पुत्र पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। फिलहाल चारों ही आरोपी फरार हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें