पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना जारी:किसानों का धरना जारी, रात को भी मोर्चे पर डटे

जगराओं6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए किसानों का संघर्ष जारी, जगह-जगह विरोध प्रदर्शन

केन्द्र द्वारा बनाए कृषि कानून का मामला भाजपा सरकार के लिए ही फांस बन चुका है। कानून से खफा किसानों ने भाजपा नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल ऐलान किया। उन्हाेंने कहा कि जहां भी भाजपा नेता दिखे वहीं बेखौफ होकर घेरे। इतना ही नहीं धरने के दौरान किसानों को जंग की तैयारी करने को कहा गया। जानकारी के मुताबिक किसान 15वें दिन भी रेलवे ट्रैक समेत टोल प्लाजों रिलायंस पंप पर पक्का टैंट लगा कर धरने प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन, केन्द्र सरकार द्वारा कानून रद्द करने को लेकर कोई बात न करने से भड़के किसानों ने जंग का ऐलान करते साफ कर दिया कि अब धरने प्रदर्शन से भाजपा की पूछ सीधी नहीं होगी। किसान मजदूर नेता कमलजीत खन्ना, हरदीप सिंह गालिब, महिंदर सिंह, इंदरजीत सिंह, बलवीर सिंह, जगदीप सिंह, हाकम सिंह, गुरदीप सिंह आदि नेताओं ने भाजपा नेताओं को आड़े हाथ लेते कहा कि भाजपा नेताओं ने अपने ड्रामे रचने शुरू कर दिए हैं।

बारदाने पर रिलायंस, बिरला के नाम पर भड़के

वहीं, धरने को संबोधित करते किसान नेताओं ने पंजाब सरकार को भी आड़े हाथ लेते हुए सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया। किसान उस समय और ज्यादा भड़क उठे जब किसानों को इस बात का पता चला कि पंजाब सरकार के बारदाने पर नीचे रिलायंस और बिरला कंपनी के नाम लिखे हैं। जिसको लेकर किसानों ने पंजाब सरकार को भी सवाल पूछते कहा कि पंजाब सरकार इस बात का जवाब दें कि बारदाने पर इनके नाम क्यों लिखे हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें