केस दर्ज / पत्नी से दुखी होकर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर पति ने की खुदकुशी

Husband commits suicide by posting a video on social media after getting upset with his wife
X
Husband commits suicide by posting a video on social media after getting upset with his wife

  • एसएचओ जगजीत सिंह ने कहा, पुलिस नें धारा 174 के तहत दर्ज किया केस
  • युवक ने पत्नी को ठहराया मौत का जिम्मेदार

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

जगराओं. अपनी पत्नी द्वारा दुखी होने के बाद एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर कथित रूप से न्याय की मांग करते हुए आत्महत्या कर ली। वीडियो में मोहल्ला माई जीना जगराओं के निवासी करमजीत सिंह पुत्र शेर सिंह ने कहा कि वह अपनी पत्नी से नाराज है।

जो उस पर अन्य महिलाओं के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाती रहती है। वीडियो में मृतक करमजीत सिंह ने कहा कि उनकी शादी 8 साल पहले हुई थी और वह अपने माता-पिता को छोड़कर इस महिला के साथ जगराओं चला आया था।

लेकिन अब उनकी पत्नी उनपर कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा उसके साथ झगड़ा करती रहती है। इतना ही नहीं उसकी पत्नी बेटे संग मिलकर उसके साथ मारपीट भी करती है। करमजीत ने कहा कि उनकी बेटी शादी के काबिल है।

लेकिन उसकी पत्नी ने उस पर गंभीर आरोप लगाते कहा कि वह उसकी बेटी शादी नहीं करा सकती और उसे भी उसकी पत्नी ने बाहर निकाल दिया और उस पर कई तरह के आरोप लगाए गए।

करमजीत ने वीडियो में कहा कि वह कुछ दिनों पहले पटना साहिब के लिए गाड़ी लेकर गया था और फोन पर मेरी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था और गुस्सा होकर वह एक कांग्रेस विधायक के पास चली गई, जोकि उसको बेटी मानता है।

कर्मजीत ने बताया उसकी पत्नी उसे धमकी देती थी की विधायक साहिब आपको नहीं छोड़ेंगे। करमजीत के मुताबिक वह अपनी पत्नी से माफी मांगने के लिए विधायक के घर गए, लेकिन वह नहीं आई और आज भी उसे साथ जाने के लिए गया था।

लेकिन वह नहीं आई। करमजीत सिंह ने वीडियो में कहा कि विधायक की पत्नी ने उनसे बुरी तरह से बात की और उनका अपमान किया। जिससे वह शर्मशार होकर ये कदम उठा रहा है।

मृतक ने यह भी कहा कि उसने राजीनामा लिखा था। लेकिन उसकी पत्नी आने के लिए तैयार नहीं हुई। इस वीडियो के बाद करमजीत सिंह ने आत्महत्या कर ली। थाना सिटी के एसएचओ जगजीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने 174 मामले दर्ज किए हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना