पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट :बातों में फंसा नौसरबाज ने महिला के उतारे जेवर

जगराओं15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक महिला समेत तीन लोगों पर दर्ज किया केस
Advertisement
Advertisement

गीता कॉलोनी की रहने वाली एक महिला को नौसरबाजाें ने बातों के जाल में फंसा कर उसके जेवर उतार लिए और महिला को जेवरों की जगह रोड़े थमा दिए। इसका पता महिला तब चला जब वह अपनी दुकान पर पहुंची।

जैसे ही रूमाल खोला तो उसमें जेवरों की जगह छोटी छोटी रोड़ी के टुकडे़ थे। महिला ने इस सबंध में पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने महिला पर्मजीत कौर पत्नी लेट महिदर सिंह निवासी 1016 जी गली नंबर दो गीता कॉलोनी के बयान पर एक महिला समेत तीन लोगों पर केस दर्ज किया है।

पुलिस अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि महिला द्वारा दी गई शिकायत में बताया कि सब्जी मंडी रोड पर प्रिंटिंग प्रैस है। जब वह सुबह दुकान पर जा रही थी तो उसे रास्ते में एक व्यक्ति ने राधा स्वामी संत्संग घर का पता पूछा तो उस समय एक महिला और उसके साथ एक अन्य व्यक्ति उसके पास आए और रूमाल नाक के पास लाकर बातें करने लगे।

जिसके बाद वह बेसुध हो गई। उन्होंने उसके हाथ में रूमाल थमा दिया और उसके कानों की बालिया कड़ा आदि उतार लिए। जब उसने दुकान पर जाकर रूमाल खोला तो उसमें रोड़ी थी। पुलिस ने मामले की जांच के तीन लोगों पर केस दर्ज किया है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement