पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे ने लील ली एक और जिंदगी:ओवरडोज से एक दोस्त की मौत, दूसरे दोस्त की हालत गंभीर, पुलिस ने तस्कर दंपति पर दर्ज किया केस

जगराओं16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो

नशे की ओवरडोज से दो दोस्तों में से बलवीर सिंह की मौत हो गई। दूसरे की हालत गंभीर है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। मामले में पुलिस ने दंपति तस्कर पर केस दर्ज किया है। एएसआई तीर्थ सिंह ने बताया कि चीमना के पीड़ित रजिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा बलवीर सिंह (26)सलेमपुर टिंबा से तस्कर जैली और उसकी पत्नी से चिट्टा खरीद कर लाता था।

पता चलने पर उसने तस्कर जैली के घर जाकर बेटे को नशा न देने काे कहकर आया था, लेकिन सोमवार को उसका बेटा दोस्त गुरविंदर सिंह गिंदी के साथ बाइक पर चला गया। वह भी पीछे गया तो बेटा तस्कर जैली के घर के बाहर ही नशे का टीका लगा रहा था।

गुरविंदर ने पहले खुद को लगाया था टीका

गुरविंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने पहले जैली के घर से नशा खरीदा था। लेकिन, उससे उनका कुछ नहीं हुआ तो उसे पैसे नहीं दिए। दोनों गांव मलसिया बाजन में महिला से नशा खरीदने चले गए। वहां उन्होंने 500 रुपए का नशा लिया और नहर किनारे ही टीका लगाया। उसे घुटन महसूस होने लगी और बाजू फूलने लगी तो बलवीर सिंह से कहा कि उसे कुछ हो रहा है। अस्पताल ले चल। इसी दौरान बलवीर बोला- अगर मरेंगे तो एक साथ ही।

पिता बोले- मेरा सब कुछ खत्म हो गया

बेटे के जाने के बाद पिता रजिंदर सिंह ने कहा कि उसकी दुनिया ही खत्म हो गई। उसका इकलौता बेटा था, जोकि उसके साथ ट्रक पर जाता था। लेकिन मौत के सौदागरों ने उसके बुढ़ापे का सहारा ही छीन लिया। उन्होंने कहा कि अब उनका बेटा तो नहीं रहा, लेकिन अब वह गांव में किसी और का बेटा इस दलदल में फंसने नहीं देंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ही तस्करों को शह दे रही है। नहीं तो ये दिन देखने पड़ते।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें