पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:राशन और नीले कार्ड कटवाने को लेकर कांग्रेस के खिलाफ किया प्रदर्शन

जगराओंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिअद ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
Advertisement
Advertisement

कोरोना महामारी के दौरान गरीबों के आया राशन कांग्रेसी नेताओं द्वारा खाने और पक्षपात कर गरीबों के नीले कार्ड कटवाने को लेकर शिअद ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए लाला लाजपत राय पार्क में पूर्व विधायक शिव राम कलेर की अगुवाई में धरना लगा दिया।

इस दौरान अकाली नेताओं ने कांग्रेसी नेताओं को आडे़ हाथाें लेते कहा कि पहले सरकार ने पंजाब की जनता को धाेखा देकर सत्ता हासिल कर ली।

फिर सरकार के नेताओं ने गरीबों का राशन हजम कर सभी हदें पार कर दी। जब इससे दिल नहीं भरा तो बिजली के रेट भी बढ़ा दिए। उन्होने कांग्रेसी नेताओं को चेतावनी देते कहा कि गरीबों का राशन हजम नहीं होगा।

यह आने वाले दिनो में सब के सामने होगा। वहीं, दूसरी और पूर्व विधायक ने भेदभाव कर नीले कार्ड काटने को लेकर कांग्रेसी नेताअाें को जमकर कोसा। उन्होंने कहा इससे साफ हो गया कि कांग्रेस गरीबो की दुश्मन है।

उन्होने कहा कि यदि अधिकारी इन कार्डों की ईमानदारी से जांच करें तो शहर व गांवों के कई कांग्रेसी सलाखों के पीछे दिखाई देंगे।

कलेर ने पंजाब सरकार को तेल की बढी़ कीमतों को लेकर जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि सरकार ने तेल पर इतने टैक्स लगा रखे कि जिससे तेल की कीमतें आसमान को छूने लगी हैं।  

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement