पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:पत्नी के अवैध संबंधों से तंग होकर फंदा लगा किया सुसाइड

जगराओं3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पत्नी के अवैध संबंधाें से तंग हाे पति ने घर पर ही फंदा लगा जान दे दी। थाना हठूर की पुलिस ने मृतक द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट और मृतक की मां के बयान पर पत्नी समेत चार लोगों पर केस दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान मृतक की पत्नी करशूम उर्फ सीमा पुत्री गुलाम रसूल निवासी मंडियाला, प्रेमी हरविंदर सिंह उर्फ बची पुत्र बेअंत सिंह निवासी अचरवाल, सोनी पत्नी अब्दुल, अब्दुल निवासी खन्ना हाल निवासी गिल लुधियाना के रूप में हुई है। एसआई बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक राजू खान की मां सरिया पत्नी बूटा खां निवासी अचरवाल ने पुलिस को बताया कि उसके लड़के राजू खान (34) की शादी 9 साल पहले करशूम उर्फ सीमा निवासी मंडियाला नजदीक मलेरकोटला से हुई थी। उनके तीन बेटियां पैदा हुईं।

इस दौरान उसकी पुत्रवधू सीमा के हरविंदर सिंह से अवैध संबंध बन गए। इसका पता चलते ही उसका बेटा अपनी पत्नी को रोकता था। लेकिन पुत्रवधू हरकतों से बाज नहीं आई। जिसको लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा रहता था। इतना ही नहीं उन्होंने अपने स्तर पर भी पुत्रवधू को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने किसी की एक न सुनी और अपने प्रेमी से मिलती रही। इसमें उसके बेटे का सांडू अब्दुल व उसकी पत्नी सोनी भी साथ देते थे। जहां तक कि मेरे बेटे राजू का सांडू और उसकी पत्नी निवासी गिल भी मेरे लड़के को प्रताड़ित करते थे और कहते थे कि सीमा तो हरविंदर सिंह के साथ ही रहेगी। तुमने जो करना कर ले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें