आरोपी धराया:वारदात की फिराक थे आरोपी, अवैध पिस्ताैल-कारतूस समेत 1 गिरफ्तार

जगराओं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बता दें कि फरार आरोपी सरवन पर एटीएम लूटने व अवैध असलहे के मामले दर्ज

एटीएम लूटने और अवैध असलहा रखने के मामले में जमानत पर बाहर निकला आरोपी अपने साथी संग मिलकर फिर से किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था, लेकिन पुलिस को देख भागने लगा तो आरोपी का साथी नीचे गिर पड़ा। पुलिस ने उसे दबोच लिया। जेल से जमानत पर बाहर निकला आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पकड़े आरोपी से अवैध असलहा और कारतूस बरामद कर थाना सिधवां बेट में केस दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान सरवन सिंह उर्फ आकाशदीप निवासी कुल गहना सिधवां बेट और मनप्रीत सिंह निवासी भैणी अरिया सिधवां बेट के रूप में हुई है।

डीएसपी दलजीत सिंह खख ने बताया कि पुलिस टीम गांव भूदड़ी में चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अवैध असलहे के दम पर एटीएम लूटने वाला आरोपी सरवन सिंह उर्फ आकाशदीप सिंह जमानत पर बाहर आकर मनप्रीत सिंह से मिल फिर वारदात को अंजाम देने की फिराक में है, जोकि बाइक पर गांव गोराहूर से गांव भूदड़ी की तरफ आ रहे हैं। उनके पास अवैध असलहा भी है। पुलिस ने सूचना मिलते ही गांव गोराहूर के रास्ते में नाकाबंदी की। इस दौरान आरोपी आते दिखाई दिए। इससे पहले पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ती आरोपी सरवन ने पुलिस नाका देख बाइक पीछे ही रोक वापस माेड़ भागने लगा तो आरोपी मनप्रीत सिंह बाइक से गिर पड़ा और सरवन बाइक समेत फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी मनप्रीत को पकड़ लिया। पुलिस ने जब आरोपी की तलाशी ली तो आरोपी से अवैध देसी कट्टा और कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी को काेर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया।

पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी से और भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। जबकि फरार हुए आरोपी को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपी को काबू कर लेगी। बता दें कि फरार आरोपी सरवन पर एटीएम लूटने व अवैध असलहे के मामले दर्ज है। इसे लेकर पुलिस को शक है कि पिछले समय में गांव सवद्दी एटीएम लूटने की वारदात में आरोपियों का हाथ हाे सकता है।

खबरें और भी हैं...