पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:गुरुद्वारा साहिब से गोलक उठा कर ले गए चोर

जगराओं7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना का पता चलते ही गुरुद्वारे के बाहर जमा हुए लोग। सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर।
  • गुरुद्वारा में लगातार दूसरी बार हुई चोरी, पहली चोरी का मामला भी पुलिस हल नहीं कर सकी

गांव गालिब कलां स्थित गुरुद्वारा साहिब से चोर गोलक उठा ले गया। इसका पता गांव के लोगों को सुबह चला। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मामले में गुरुद्वारा साहिब के सदस्य तरसेम सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति सुबह करीब 1:43 पर गुरुद्वारा साहिब में दाखिल होता है और दरबार साहिब का ताला तोड़ अंदर घुसता है। दो मिनट में ही वह व्यक्ति गुरुद्वारा साहिब से गोलक चोरी कर साथ ले जाता है। उन्होंने बताया कि चोर ने अपने चेहरे को पूरी तरह ढक रखा था। हाथों में दस्ताने व आंखों पर भी चश्मा लगा रखा था।

इस संबंधी पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की रिकाॅर्डिंग लेकर जांच शुरू कर दी है। गुरुद्वारा साहिब के मेंबरों ने बताया कि गुरुद्वारा में लगातार दूसरी बार चोरी हुई। हालांकि, पहली चोरी का मामला भी अभी तक पुलिस हल नहीं कर सकी। वहीं, मामले में पुलिस का कहना है कि यह चोरी की घटना को किसी नशा करने वाले व्यक्ति ने अंजाम दिया है। जिसको पुलिस जल्द पकड़ लेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें