पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी का मामला:सीएम का ओएसडी बता मंडीकरण बोर्ड में नौकरी का झांसा दे ठगे 30 लाख

खन्ना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री का ओएसडी बताकर 6 लोगों को मंडीकरण बोर्ड में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर ठगे 30 लाख की ठगी करने वाले भुपेश कुमार सहित 4 लोगों पर खन्ना पुलिस ने केस दर्ज किया है। भुपेश कुमार बठिंडा का है। जबकि पीड़ित अजनाला के अलग-अलग गांवों से हैं। आरोपी भुपेश ने 6 लोगों से 30 लाख रुपए बैंक व कैश लिए थे। जिसकी अदायगी लुधियाना के वेव माल और खन्ना में हुई थी। पुलिस ने भुपेश के अलावा उसके साथी जसवीर सिंह, जोबनप्रीत सिंह व मनप्रीत सिंह को भी केस में नामजद किया है।

एसएसपी खन्ना को दी शिकायत में अजनाला के पंडोरी गांव के सपिंदर सिंह ने बताया कि 2017 में उसके भाई निरवैल के खिलाफ झूठा मामला दर्ज हुआ था। मामले की पैरवी कर रहे थे तो उन्हें 2018 में नियामत मसीह सूफी निवासी अजनाला ने बठिंडा के भुपेश कुमार से मुलाकात कराई। भुपेश ने बताया कि वह मुख्यमंत्री का ओएसडी है।

मंडीकरण बोर्ड में क्लर्क लगवा देगा। प्रति व्यक्ति 5 लाख रुपए लूंगा। सपिंदर ने खुद और निरवैल ने पत्नी अमनदीप कौर, अर्शदीप सिंह, जोबनदीप, गुरबीर सिंह और कुलजीत सिंह को भी तैयार कर लिया। एसपी डी मनप्रीत सिंह ने जांच के बाद भुपेश सहित 4 लोगों पर केस दर्ज किया है। लेकिन, गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser