पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गठन:खत्री चेतना मंच चैरिटेबल ट्रस्ट की नई कार्यकारिणी का गठन

खन्नाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुछ दिन पहले पंजाब खत्री चेतना मंच चैरिटेबल ट्रस्ट खन्ना की चुनाव प्रक्रिया हुई जिस में 11 सदस्यों ने काग़ज़ दाखिल किए थे और आज 11 सदस्यीय टीम का ही गठन किया गया।

चुनाव के उपरांत आज मंच की पहली बैठक इच्छा देवी घई मेमोरियल खत्री भवन में हुई जिस में विशेष तौर पर इलेक्शन आफ़िसर रणबीर खन्ना, मदन लाल शाही और अनिल गई ने शिरकत की।

पूर्व महा-सचिव एसके भल्ला ने आए सभी ही सदस्यों का धन्यवाद किया और नई टीम के गठित करने के सम्बन्ध में विचार विमर्श किया। सर्वसम्मति से रजिंदर पुरी को फिर से अध्यक्ष चुना गया जबकि सीए एसके भल्ला को फिर महा-सचिव घोषित किया गया।

इस के अलावा सी ए कपिल चिकर्सल को उपाध्यक्ष, राम मूर्ति विज को कोषाध्यक्ष चुना गया। तीनों ही इलेक्शन अधिकारीयों ने नयी टीम को बधाई दी और आगे से बढ़ चढ़ कर काम करने की अपील भी की।

इस अवसर पर अन्य के अलावा रणवीर खन्ना, मदन लाल शाही, अनिल घई, रजिंदर पुरी, एसके भल्ला, राम मूर्ति विज, सी ए कपिल चिकर्सल, विशाल गेंद, गोबी, अशोक द्योड़ा, राजेश थोर, राजिंदर मनोचा, पवन विजन, अशोक साहनेवालिया, बिपिन चंद्र गेंद, राज कुमार आदि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें