पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

केस दर्ज:दवा लेने गई महिला से गैंगरेप, अज्ञात पर पर्चा

खन्नाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गैंगरेप में चार दरिंदों के शामिल होने की सामने आ रही बात
  • पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ किया केस दर्द
Advertisement
Advertisement

घर से दवा लेने गई महिला से श्मशानघाटों रोड पर रात भर गैंगरेप हुआ। इसका पता चला सुबह चला जब एक रिक्शा चालक महिला को घर छोड़ कर आया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर अज्ञात पर केस दर्ज किया है। लेकिन पुलिस अब तक आरोपियों को कुछ भी पता नहीं लगा पाई है।

पुलिस ने घटना वाली जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है। जानकारी के मुताबिक करीब 26 वर्षीय महिला बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे आंख में दर्द होने पर दवा लेने घर से अकेली ही निकली थी, लेकिन वह काफी देर तक घर नहीं पहुंची।

परिजन उसकी तलाश में कई जगह गए, लेकिन महिला का कुछ पता नहीं चला। सुबह एक रिक्शा चालक ने महिला को लहुलुहान हालत में उसके घर पहुंचाया तो घर में पहुंचते ही महिला बेसुध होकर गिर पड़ी।

जिसने कुछ समय बाद होश में आते हुए परिजनों को सारी घटना के बारे में बताया। थाना सिटी 2 पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला को तुंरत सिविल अस्पताल पहुंचाया।

जहां उसका मेडिकल करवाया गया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है। गैंगरेप में चार दरिंदों के शामिल होने की बात सामने आई है। लेकिन पुलिस ने अभी कुछ भी बताने से मना कर दिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement