पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान:छप्पड़ में डूब रहे युवक को बचाने वाले हवलदार गुरप्रीत सिंह को किया सम्मानित

खन्नाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस थाना के बिल्कुल पीछे की तरफ पढ़ते बड़े छप्पड़ में अपनी भैंसों को नहलाने के दौरान डूब रहे युवक को हवलदार गुरप्रीत सिंह अपनी जान जोखिम में डालते हुए जहां एक व्यक्ति की जान बचाई वही दूसरे के शव को भी बाहर लाने में कामयाब रहा। उसके इस बहादुरी के कारनामे के चलते शनिवार को बाबा बुल्ले शाह अंबेडकर लोक जगाओ मंच के पदाधिकारियों तथा पायल शहर निवासियों ने गुरदीप सिंह काली की अगुवाई में हवलदार गुरप्रीत सिंह को सिरोपा भेंट करते हुए सम्मानित किया गया।

काली ने कहा कि पंजाब पुलिस में बहुत से ऐसे जांबाज अधिकारी हैं जो अपनी जान की परवाह ना करते हुए भी समाज की बेहतरी के लिए हमेशा कार्य करते रहते हैं। उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि पुलिस विभाग को राजनीति मामलों से मुक्त कर देना चाहिए ताकि वह लॉ एंड ऑर्डर का पूरी तरह पालन करवा सकें। इस अवसर पर जंग सिंह, बलजीत सिंह, गुरजंट सिंह, प्रमोद कुमार, घंटी पायल, रूढ़ सिंह, गुरप्रीत सिंह चीमा, गुरप्रीत सिंह पायल, शेर सिंह, परमेश्वर सिंह तथा बड़ी संख्या में इलाका वासी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें