पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस ने की कार्रवाई:मुखबिर ने सूचना पर नाकाबंदी के दौरान दो कार सवार 50 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार,

खन्ना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

थाना सिटी-1 पुलिस ने एक कार में सवार दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 50 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों की कार को कब्जे में लेकर केस दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद हशीश व मोहम्मद दिलशाद निवासी रायकोट रोड मदीना बस्ती मलेरकोटला जिला संगरूर के रूप में हुई है।

सहायक एसएचओ सुखविंदर सिंह ने बताया कि जब पुलिस पार्टी नाकाबंदी के दौरान स्थानीय समाधि रोड चौक पर मौजूद थी तो पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि दोनों कार सवार नशा बेचने का काम करते हैं। इस समय अपनी कार पर सवार होकर माल की सप्लाई देने जा रहे हैं।

अगर तुरंत कार्रवाई की जाए तो उनको गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस पार्टी ने फोकल प्वाइंट के नजदीक नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी कर कथित आरोपियों को 50 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। जांच अधिकारी जगतार सिंह ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश करते हुए उनका रिमांड हासिल किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें