पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना प्रदर्शन:बच्ची से रेप मामले में गिरफ्तारी न होने पर रोष प्रदर्शन, 13 साल की नाबालिग बच्ची से कबड्डी खिलाड़ी ने किया था दुष्कर्म

खन्नाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के एक गांव में 13 साल की नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म मामले में कबड्डी खिलाड़ी पर कार्रवाई न होने के विरोध में लोगों ने रोष प्रदर्शन किया। आराेपी गांव का पंच भी है। खिलाड़ी बच्ची के पिता का दोस्त था। मामला 9 मार्च का है। जबकि पीड़ित बच्ची एससी बीसी परिवार की है। पुलिस ने उस समय कबड्डी खिलाड़ी अमृतपाल सिंह गोल्डी पर केस दर्ज किया। लेकिन 21 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

परिवार के लोगों ने समाजसेवी संगठनों को साथ लेकर एसएसपी ऑफिस के बाहर धरना देते हुए पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है, अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो खन्ना समराला, समराला चंडीगढ़ हाईवे जाम करने की चेतावनी दी है। परिवार संग धरने पर बैठे समाजसेवी गुरदीप सिंह काली ने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस तो दर्ज किया है। लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। एसएचओ से पूछने पर उन्होंने परिवार से आरोपी की फोटो लाने को कहा। इस प्रकार का पुलिस का रवैया कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि दलित परिवार की बच्ची से नाइंसाफी हुई है। जबकि पुलिस जान-बूझकर ढीली कार्रवाई कर रही है। उन्होंने पुलिस को चेतावनी देते कहा कि अगर पुलिस ने 24 घंटे में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की तो धरने प्रदर्शन तेज किए जाएंगे। उधर, मामले का पता चलने पर भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनुज छाहड़िया ने राेष जताते कहा कि कांग्रेस के राज में दलित समाज पर रोजाना घिनाैने अत्याचार हो रहे हैं। इससे पहले मोगा में हुई घटना भी चिंतनीय थी। अब समराला की इस घटना ने फिर से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें