पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाकाबंदी:शाम 4 से 7 तक खन्ना रहा सील वाहन की चेकिंग, शकी व्यक्तियों के जांचे पहचान पत्र

खन्नाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस अफसरों ने चौक, मोहल्ले, गलियों तक में की नाकाबंदी

खन्ना सिटी को आज पुलिस ने शाम चार से सात बजे तक पूरी तरह से सील किया। तीन घंटे में शहर के हर चौक, हर मोहल्ले, गलियों के अलावा आउटर इलाकों में नाकाबंदी कर हर वाहन की चेकिंग की गई। इस दौरान शक होने वाले व्यक्तियों के पहचान पत्र भी जांचे गए। एसएसपी गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल, एसपी मनप्रीत सिंह की अगुवाई में डीएसपी, थानों के एसएचअो ने पुलिस टीमोें की अगुवाई की थी। एक तरह से शहर को चारों दिशाअों से सील किया गया था। हालांकि पुलिस ने सिटी सीलिंग के उद्धेश्य के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है। लेकिन बताया जा रहा है कि पिछले दिनों में हथियारों के साथ पकड़े जा रहे लोगों के मामलों के बाद पुलिस ने पास कोई गड़बड़ी की फिराक करने वालों के बारे में सूचना है। जिसको लेकर पुलिस पुरी तरह से सर्तक हो गई है।

उधर, सूत्रों की माने तो पुलिस के हाथ बड़ी मात्रा में नशीले पाउडर की खेप लगी है। लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। बुधवार शाम 4 बजे से लेकर 7 बजे तक चले सिटी सिलिंग अभियान के तहत शहर के सभी प्रमुख चौराहों, मोहल्लों, गलियों के साथ शहर में दाखिल होते करीब प्रत्येक रास्ते पर नाकाबंदी करते हुए चेकिंग की गई।

डीएसपी सिटी राजन परमिंदर, डीएसपी (एच) शमशेर सिंह, एसएचओ सदर हेमंत मलहोत्रा, एडीशनल एसएचओ सिटी 1 सुखविंदर सिंह, सिटी 2 एसएचओ आकाश दत्त भारी पुलिस फोर्स के साथ घूमते रहे जिनसे एसएसपी समय समय पर रिपोर्ट लेते रहे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एसएसपी खन्ना गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल के निर्देशों पर की गई सिटी सिलिंग आगे भी जारी रहेगी। हर हफ्ते में एक दिन सिटी को सील किया जाएगा, जिससे असामाजिक तत्वों पर पुरी तरह से नकेल कसा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें