पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:मां ने एएसआई पर लगाए बेटे को पीटकर अधमरा करने के आरोप, एसपी करेंगे जांच

खन्ना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएसपी हरप्रीत सिंह से की गई शिकायत

पायल तहसील के गांव जरगड़ी की महिला ने एएसआई पर उसके बेटे को पीटकर अधमरा करने के आरोप लगाए हैं।

सोमवार को इसकी शिकायत एसएसपी हरप्रीत सिंह को की गई। उन्होंने मामले की जांच एसपी एच तेजिंदर सिंह सिद्धू को सौंपी है।

उन्होंने कहा कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई होगी। पुलिस शिकायत में बुजुर्ग महिला भोला कौर ने बताया कि उनके बेटे बंटी सिंह का पत्नी से विवाद है।

थाने का एएसआई उनके घर आया और बेटे से मारपीट करने लगा। बुजुर्ग महिला ने बताया कि राजीनामा होने के बाद जब पुलिस अफसर उनके घर में उनकी बहू के साथ बैठा था तो उसके बेटे ने ऐतराज जताया।

इस पर अफसर ने वहीं पर उसके साथ बुरी तरह मारपीट कर हिरासत में लेकर पुलिस चौकी ले आए, जहां फिर से उसकी बुरी तरह मारपीट की गई। इसमें उसके बेटे की रीढ़ की हड्डी, लातों पर गंभीर चोट आई है।

इसमें वह चलने में असमर्थ है। जब वह इसकी शिकायत लेकर थाने में गए तो उन्हें थाने से उस वक्त तक बाहर नहीं आने दिया, जब तक उन लोगों ने खाली पेपर पर हस्ताक्षर नहीं कर दिए।

उसके बेटे की रीढ़ की हड्डी पर काफी गहरी चोट आने पर जब वह बेटे को लेकर सिविल अस्पताल पायल पहुंची तो अस्पताल मुलाजिमों ने उनको सिविल अस्पताल लुधियाना और उसके बाद सिविल अस्पताल खन्ना के लिए रेफर कर दिया।

महिला ने बताया कि न तो उन्हें इंसाफ मिला अौर न ही वह बेटे का इलाज करवा पा रही हैं। एसएसपी खन्ना हरप्रीत सिंह को लिखित शिकायत देकर पुलिस अफसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser