पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाइना डोर की चपेट में आने से इलेक्ट्रीशियन की मौत:अस्पताल पहुंची मां कई बार हुई बेहोश, बोली- जीने का मकसद ही खत्म हो गया

खन्ना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल पहुंचे घरवाले को मुश्किल से रिश्तेदारों ने संभाला। - Dainik Bhaskar
अस्पताल पहुंचे घरवाले को मुश्किल से रिश्तेदारों ने संभाला।
  • बीजा फ्लाईओवर पर हुआ हादसा, साथी बाल बाल बचा

चाइना डोर की चपेट में आए बाइक सवार 35 साल के इलेक्ट्रिशियन ने अपने आप को बचाने की बहुत कोशिश की। लेकिन, चाइना डोर से उसकी गर्दन की नस काट गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान जसबीर सिंह निवासी गोबिंदपुरा के तौर पर हई है।

वहीं, सिविल अस्पताल में पहुंची बूढ़ी मां हरजिंदर कौर ने रोते हुए बताया कि उसके तो जीने का मकसद ही खत्म हो गया है। उसका बेटा जो कमाता था उसके सहारे परिवार का गुजर बसर चलता था। बेटे की मौत के बाद उसके जीने का मकसद ही खत्म हो गया है। बेटे की मौत के खबर के बाद अस्पताल पहुंची मां कई बार बोहोश हो गई, जिसे मुश्किल से परिजनों ने संभाला।

शहर में अब तक दो मामलों में तीन पर केस, 130 गट्टू पकड़े, थाने में ही जमानत
एक माह पहले पुलिस ने चाइना डोर के खिलाफ कड़ा रुख अपनाते हुए खन्ना शहर व इसके आसपास के इलाकों में चाइना डोर बेचने वालों दुकानदारों व लोगों को खबरदार करते हुए एलान किया था कि चाइना डोर से शहर में कोई भी हादसा हुआ तो इसके लिए दुकानदार को जिम्मेदार माना जाएगा। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, धारा 307 के तहत भी कार्रवाई का प्रावधान रखा जाएगा। लेकिन पुलिस ने अब तक चाइना डोर के साथ पकड़े दुकानदारों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की।

पिछले 15 दिनोें में खन्ना पुलिस ने चाइना डोर के 130 गट्टू के साथ तीन पर केस दर्ज कर गिरफ्तार किया लेकिन कोई सख्त धारा ना लगाने पर मौके पर ही जमानत मिल गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें