नौसरबाजी का नया तरीका:नरोत्तम नगर रैहना भाजी, बैटरी लैणी ऐ, चा मंगवाओ... कह फंसाया, मुलाजिम को बंद घर के आगे खड़ा कर बैटरी ले भागा

खन्ना2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • खन्ना में दुकानदारों से ठगी कर रहे हैं आरोपी

खन्ना में नौसरबाज ने ठगी का नया तरीका अपना लिया है। नौसरबाज शहर के कई दुकानदारों को अपना शिकार बना चुका है। नौसरबाज पहले दुकान पर आकर प्रोडक्ट की जानकारी लेता है। फिर सामान को स्कूटरी पर रखवाकर दुकान के मुलाजिम को साथ ले जाकर किसी न किसी बंद घर के सामने खड़ा कर चाभी लाने की बात कहता है। इसके बाद अपनी स्कूटरी पर फरार हो जाता है।

अपने साथ हुई ठगी की चर्चा दुकानदार आपस में तो कर रहे हैं। लेकिन, पुलिस को शिकायत नहीं देते। लेकिन, ताजा मामले में अपने साथ हुई ठगी की शिकायत पंजाब बैटरी शॉप के मालिक जगदीश सिंह ने पुलिस को दी है। ठगी की शिकायत देकर जीटी रोड पर अंबिका मेडिकल स्टोर के साथ पंजाब बैटरी शॉप के मालिक जगदीश सिंह ने बताया कि दो दिन पहले एक्टिवा पर सवार व्यक्ति उनकी दुकान पर आया था। जिसने खुद को ऐसी मैकेनिक बताते हुए एक बैटरी नरोत्तम नगर में लेकर जाने की बात कही थी।

उस समय तो वह बैटरी लेकर नहीं गया, बल्कि आज दोबारा दुकान पर आया। और अपने आपको नरोत्तम नगर का वासी बताकर उसने दुकान पर आकर उसने पहले चाय मंगवाई। चाय पीकर 14 हजार की बैटरी घर ले जाने की बात कही। जब पैसे मांगे तो उसने कहा कि मुलाजिम साथ भेज दें। घर से पुरानी बैटरी लेकर वह छोड़ जाएगा और पैसे भी दे देगा। दुकान मालिक ने बताया कि नरोत्तम नगर में बंद घर के सामने उनके मुलाजिम को उतारकर चाबी लाने की बात कह वापस नहीं आया और बैटरी भी साथ ले गया।

पहले दो आरओ लेकर फरार हुआ था नौसरबाज
वहीं, नौसरबाज कुछ दिन पहले एक आरओ बेचने वाले दुकानदार से इसी प्रकार की ठगी करते हुए दो आरओ लेकर फरार हो चुका है। पुलिस के अनुसार शिकायत मिली है, जांच की जा रही है, जल्द ही नौसरबाज को काबू किया जाएगा। बता देे कि नौसरबाज सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया, लेकिन उसने हेलमेट पहना हुआ है। इस वजह से उसका हुलिया नहीं पता चल पाया है।

खबरें और भी हैं...