शमिंदर मिंटू बने प्रधान / न्यू एज वेल्फेयर क्लब की कार्यकारिणी का गठन

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 08:13 AM IST

खन्ना.  न्यू एज वेल्फेयर क्लब खन्ना के छह साल पूरे होने पर चेयरमैन शमिंदर सिंह मिंटू और अध्यक्ष संदीप सिंह की अध्यक्षता में ऑनलाइन बैठक की गई। मीटिंग में क्लब के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति के साथ दोबारा शमिंदर सिंह मिंटू को चेयरमैन और संदीप सिंह को अध्यक्ष चुना।

इस मौके पर शमिंदर सिंह मिंटू द्वारा क्लब द्वारा किए जा रहे समाज कल्याण के कार्यों, जिसमें रक्तदान कैंप, आंखों के चेकअप कैंप, वातावरण की शुद्धता हेतु वृक्षारोपण, जरूरतमंद विद्यार्थियों को फीस और किताबें उपलब्ध कराना, मरीजों के लिए बेड और व्हीलचेयर उपलब्ध करवाना क्लब द्वारा भविष्य में भी अपने समाज सेवी गतिविधियों को जारी रखते हुए इसका दायरा और बढ़ाया जाएगा।

अध्यक्ष संदीप सिंह ने आदर्श कुमार को वाइस चेयरमैन, रवि शर्मा को उपाध्यक्ष, दीपक मेहता को कोषाध्यक्ष, कुलवंत सिंह को सचिव, जतिन भाटिया को महासचिव, राजिंदर बंसल को मैनेजर, सोहन वर्मा को एनवायरमेंट इंचार्ज, राजविंदर राजपूत को ब्लड इंचार्ज, राहुल लटावा को कैंप इंचार्ज, अर्शदीप, सरबजोत सिंह को आईटी हेड, मनजीत सिंह को प्रेस इंचार्ज, दविंदर सिंह और रोहन शाही को कोऑर्डिनेटर, कुलबीर सिंह, जस्सी, अवतार सिंह, संदीप गोयल, राजवंत सिंह, अरविंदर सिंह, हरप्रीत सिंह, गुरमीत सिंह आदि को सदस्य नियुक्त किया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना