पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हंगामा:बेटे का नाम चोरी के केस से निकालने को पुलिस पर रिश्वत मांगने बदसलूकी का आरोप लगा पेट्रोल की बोतल ले टंकी पर चढ़ी बुजुर्ग

खन्ना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सब्जी मंडी की टंकी पर चढ़ी महिला - Dainik Bhaskar
सब्जी मंडी की टंकी पर चढ़ी महिला

अमलोह रोड पर सब्जी मंडी की टंकी पर पेट्रोल की बोतल लेकर चढ़ी महिला ने खूब हंगामा किया। महिला ने चोरी के मामले में जेल में बंद बेटे का नाम निकलवाने, पुलिस पर रिश्वत मांगने, बदसलूकी करने के आरोप लगाए। महिला ने पुलिस पर बेटे को झूठे केस में फंसाने और उनका बुलेट बाइक चोरी का दिखाने के भी आरोप लगाए।

महिला का नाम हैप्पी है और वह पायल के गांव तुरमुरी की रहने वाली है। इस समय वह खन्ना के बगलामुखी मंदिर गुरु गोबिंद सिंह नगर में रह रही है। इस मामले में डीएसपी राजन परमिंदर सिंह ने कहा कि सिटी 2 पुलिस ने रंजीत सिंह को चोरी के मामले में काबू किया था। दो और आरोपी पकड़े थे। आरोपी पर डेहलों थाने में केस दर्ज है। महिला हैप्पी ने उसके बेटे रंजीत को मामले में गलत फंसाने, उसके घर जाकर पुलिस द्वारा बदसलूकी करने और पैसे मांगे के आरोप लगाए हैं। मामले में जांच की जा रही है।

महिला न मानी तो बुलानी पड़ी डॉक्टरों-फायर ब्रिगेड टीम

मामले का पता चलने पर एसपी तरुण आनंद, डीएसपी राजन परमिंदर, नायब तहसीलदार विश्वजीत सिंह पहुंचे। अफसरों के समझाने पर भी महिला नीचे नहीं उतरी। माैके पर डाॅक्टरों अौर फायर बिग्रेड की टीम को बुलाया गया। करीब डेढ़ घंटे बाद महिला को नीचे उतारा गया। महिला हैप्पी ने बताया कि उसका बेटा जेल में हैं। आज सुबह पुलिस की टीम उसके घर आई। उसके घर की तलाशी ली, उससे मारपीट भी की गई।

उसने बताया कि एक साल पहले उसके बेटे को किसी मामले में पुलिस ने उठा लिया था। जबरदस्ती उसपर केस डाले जाते हैं। उससे पुलिस का मुलाजिम रिश्वत मांग रहा है। मुलाजिम कह रहा है कि पैसे देने पर उसके बेटे को बाहर निकाला जाएगा। महिला ने बताया कि एक लड़ाई के मामले में कुछ दिन पहले उससे पैसे लेकर फैसला लेने की बात कही गई। महिला ने कहा कि अगर इंसाफ न मिला तो वह थाने में सुसाइड कर लेगी।

खबरें और भी हैं...