पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला ट्रेस:बदमाशों को रिमांड पर लेकर पुलिस ने बरामद किया चोरी का सामान

खन्ना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान पर चोरी का मामला ट्रेस

पुलिस ने चोरी की वारदात को सुलझने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने चोरों को प्रोडक्शन वारंट पर खन्ना लाते हुए उनसे चोरी किया सामान भी बरामद करवाया। एसपी (आई) जगविंदर सिंह चीमा ने बताया कि 20 जून की रात को फोकल प्वाइंट मेहदुदा थाना समराला में स्थित एमबी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान का शटर तोड़ अज्ञात चोर दुकान के अंदर से एलईडी, बैटरी, इनवर्टर, लेपटॉप आदि सामान चोरी करके ले गए थे।

इन चोरी की वारदातों की जांच के लिए डीएसपी मनमोहन सरना के नेतृत्व में सीआईए इंचार्ज गुरमेल सिंह तथा सहायक थानेदार तलविंदर कुमार की पुलिस टीम ने बारीकी से मामले की जांच करते हुए इस मामले को ट्रेस करते हुए 30 जून को एक कथित आरोपी जगजीत सिंह उर्फ जीता पुत्र तारी सिंह निवासी गांव चनकोईयां कलां थाना दोराहा को काबू किया था।

जिसने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने हैदर अली उर्फ़ हैदर पुत्र जाकिर हुसैन निवासी गांव जटपुरा थाना कपूरथला हाल निवासी गली नंबर 1 सरपंच कॉलोनी लुधियाना, सलीम बगर पुत्र महमूद मकसूद निवासी गली नंबर 1 मोहल्ला गुरु गोबिंद सिंह नगर टिब्बा रोड लुधियाना तथा अर्शदीप उर्फ सनी उर्फ गांधी निवासी फिल्लौर जिला जालंधर के साथ मिलकर उक्त चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

अब पुलिस ने आरोपी जगजीत सिंह के पास से चोरी किया हुआ सामान बरामद किया। वहीं बाकी कथित आरोपी हैदर, सलीम तथा अर्शदीप को  जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाते हुए उनका रिमांड लेकर बाकी का चोरी हुआ सामान भी बरामद किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें