पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:दुकान मालिक ने मुलाजिम से की मारपीट, कार्रवाई न होने पर मुलाजिम ने पी जहरीली दवा

खन्ना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक को राजिंदरा किया गया रेफर

सर्राफा बाजार में काम करने वाले एक पूर्व कर्मी को दुकान मालिक पर पीटने का आरोप लगा कर्मचारी धीरज सिविल अस्पताल में दाखिल हुआ था। एक दिन बाद भी उसकी शिकायत पर कार्रवाई न होने पर धीरज ने मायूस होकर अस्पताल में ही वीडियो बनाते हुए जहरीली दवा का सेवन कर लिया। जिसके चलते उसकी हालत गंभीर हो गई। उसे राजिंदरा अस्पताल पटियाला के लिए रेफर कर दिया।

युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। किरकिरी होती देख थाना सिटी 2 पुलिस ने धीरज वर्मा के बयान पर सत्यम ज्वैलर्स के दो लोगों समेत अन्य 15 से 20 लोगों को नामजद किया है। एसएचओ लाभ सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मामला दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही कथित आरोपियों को काबू किया जाएगा। पुलिस को धीरज ने आरोप लगाए कि वह करनैल सिंह रोड पर स्थित सत्यम ज्वैलर्ज पर नौकरी करता था।

दुकान के मालिक का बेटा उससे अक्सर गलत व्यवहार करता था जिसके चलते उसने नौकरी छोड़ दी थी। जिससे वह लोग उससे रंजिश रखने लगे थे। उसकी तनखाह भी उनकी तरफ बाकी थी, कुछ पैसों के लेनदेन के मामले में उन लोगों ने उसे पहले तो दुकान पर बुलाया जब वह नहीं आया तो वह लोग सर्राफा बाजार में आ गए जहां वह अब नौकरी करता है। वहां मारपीट कर सरेआम बाजार से घसीटते बेइज्जत करते हुए करनैल सिंह रोड पर स्थित उनके शोरूम पर ले आये। जहां पर वह उसे शोरूम के ऊपर ले गए तथा वहां लगे कमरे में बंद करते हुए उसके साथ फिर से मारपीट की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें