पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरोह का पर्दाफाश:महिला और उसके दो साथियों को यूपी का सोफी सप्लाई करता था हेरोइन, डेढ़ लाख ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार

खन्ना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूछताछ में हुआ खुलासा
  • जेल भेजने के आदेश, लेकिन कोरोना की रिपोर्ट का इंतजार

खन्ना पुलिस ने दो दिन पहले हेरोइन सप्लाई करने वाले गिरोह की महिला व उसके दो साथियों को 280 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया था। पूछताछ के बाद गिरोह का पर्दाफाश करते हुए सरगना को गिरफ्तार कर उससे डेढ़ लाख की ड्रग मनी भी बरामद की गई है।

आरोपी सूफी नियम यूपी का रहने वाला है, जो पिछले कुछ दिनों से खन्ना में ही था। एसपी जगविंदर सिंह चीमा ने बताया कि पुलिस ने नाकाबंदी में विजेंद्र निवासी (यूपी), सचिन निवासी (यूपी) और महिला निंदर निवासी जालंधऱ को हेरोइन के साथ काबू किया था।

तीनों का रिमांड लेकर पूछताछ में गिरोह के सरगना का पता चला, जो इन्हें हैरोइन की सप्लाई करता था। जिसे आज काबू कर लिया गया।एसएचओ हरविंदर सिंह खैहरा ने बताया कि पुलिस ने सूफी नियम निवासी यूपी को अमलोह रोड से गिरफ्तार किया है। उसके पास से ड्रग मनी के रूप में डेढ़ लाख रुपए भी बरामद हुए। 

जेल भेजने के आदेश, लेकिन कोरोना की रिपोर्ट का इंतजार

हेरोइन तस्करी के मामले में पकड़े गए चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से अदालत ने चारों को जेल में भेजने के आदेश दिए हैं।

लेकिन लुधियाना जेल में कोरोना टैस्ट के बाद ही आरोपियों को भेजने के आदेशों के चलते चारों को अभी थाने में ही रखा गया है।

आईओ लाभ सिंह ने बताया कि पुलिस को आरोपियों से अदालत में पेश करते हुए फिर से पुलिस रिमांड मांगा था, लेकिन अदालत ने चारों को जेल भेजने के आदेश जारी किए।

लेकिन चारों को अभी थाने में ही रखा गया है, इसका कारण चारों की कोरोना रिपोर्ट पैंडिंग होना है। एक दो दिन में चारों की रिपोर्ट आने के बाद चारों को जेल भेज दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें