पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष प्रदर्शन:कंक्रीट से भरे ट्रक का पहिया धंसा, बड़ा हादसा टला, लोगों ने किया रोष प्रदर्शन

खन्नाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललहेड़ी रोड पर सीवरेज की पाइप डालने को लेकर की गई खुदाई के बाद सड़क न बनने के चलते रोजाना हादसे हो रहे हैं। आज हुए हादसे में रोड पर कंक्रीट से भरा ट्रक का पहिया धंस गया, जिससे बड़ा हादसा टल गया। रोजाना हो रहे हादसों से परेशान ललहेड़ी रोड के दुकानदारों व राहगीरों ने इकठे होकर खन्ना प्रशाशन, सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों ,ठेकेदार के खिलाफ़ जोरदार रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाज़ी की।

लोगों ने कहा कि रोड पर ठेकेदार द्वारा खोदे गए खड्डों के कारण रोज़ाना हादसे हो रहे हैं परन्तु आपस मे मिलिभुगत के कारण ठेकेदार को किसी का डर खौफ़ तक नहीं है। जिसका खामियाजा सारी जनता को भगतना पड़ रहा है वाहन फंस रहे हैं। आज फिर सड़क पर ट्रक दबने के कारण बिजली के खम्बे से टकराते टकराते बड़ी मुश्किल से बचाव है। लोगों ने जांच की मांग की है। इस मौके पर प्रदर्शन कारी गुरमिंदर सिंह, इंदरपाल सिंह, बिन्दर, मनी, धीरू, काला, जीत,धीमान, जोबन,लवली, लवप्रीत सिंह, बील्लां आदि हाज़िर थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें