पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड के बढ़ते मामलों के चलते सख्ती:कोरोना नियम तोड़ने पर 20 आरोपियों पर 18 पर्चे

लुधियाना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले 20 लोगों पर 18 पर्चे दर्ज किए गए हैं। थाना कोतवाली पुलिस ने चौड़ा बाजार में पर्स और बैग की दुकान खोलने वाले दुकानदार मदन चोपड़ा, एसी मार्केट में रेडिमेड कपड़े की दुकान खोलने वाले राहुल, पिंडी गली में पापड़-वड़ी की दुकान चलाने वाले पीयूष पर, थाना डिवीजन 2 की पुलिस ने चीमा चौक में नान-छोले की दुकान चलाने वाले सनी भाटिया और पीके बेकरी के हरप्रीत सिंह, थाना डिवीजन 6 पुलिस ने मिलरगंज में एसपी ट्रेडर्स की दुकान पर रेड की तो मालिक मौके से फरार हो गया, उसके अलावा एसी मार्केट में एमएस कैरों, काका आयरन, बिटला आयरन के मालिकों पर, गिल रोड पर प्रीत प्राॅपर्टी एडवाइजर के मालिक और ग्यासपुरा चौक में स्लीपर बस यूपी के लिए सवारियां भर रहे आजादविंदर सिंह और उमरवाल सिंह पर पर्चा दर्ज किया है। इसी तरह से शिमलापुरी पुलिस ने बग्गा मीट शॉप मालिक जसविंदर सिंह की ओर से दुकान खोलने, हैबोवाल पुलिस ने आशा करियाना शाॅप पर बिना मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग के मालिक दनेश महातो, रूमल महातो, आशा देवी, थाना डिवीजन 5 पुलिस ने किप्स मार्केट में दुकान मोबाइल की दुकान खोलकर ग्राहक इकट्ठा करने वाले अनु अग्रवाल, ध्यान सिंह कॉम्प्लेक्स में बसें भरने वाले लक्ष्मी होलीडेज के विशाल शर्मा ने भारी तादाद में लोगों को जुटा रखा था, उसपर भी कार्रवाई की गई।

इनके अलावा थाना डिवीजन 8 पुलिस ने कैलाश चौक में रिपेयर का काम करने वाले श्याम लाल और सेशन चौक में करियाना दुकान खोलकर लोगों को इकट्ठा किए मनी राम बलवंत राय के मालिक, मॉडल टाउन पुलिस ने दुगरी रोड पर वाई क्लब कपड़े की दुकान खोलने वाले मालिक, टिब्बा पुलिस ने जय शक्ति नगर में रेहड़ी लगा भीड़ जुटाने वाले अब्दुल हनान और मोती नगर थाना पुलिस ने गेट ग्रिल की दुकान चलाने वाले राकेश पर पर्चा दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें