पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगाने के लिए खोले 2 नए सेंटर

लुधियाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुराने वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगाने की सुविधा देने के लिए जिले में दो नए सेंटर खोले गए हैं। जिले में अब फिटमेंट सेंटरों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है। चंडीगढ़ रोड सेक्टर-32 में 1, गिल रोड दाना मंडी में 2, बस स्टैंड पर 1, जगराओं में 1, समराला में 1, खन्ना में 1, रायकोट में 1 सेंटर शुरू किया गया है। कंपनी से स्टेट हेड अर्जुन ने बताया कि दाना मंडी में पहले से ही एक फिटमेंट सेंटर चल रहा है। पास ही सेलिब्रेशन प्लाजा के साथ एक नया फिटमेंट सेंटर खोला गया है। यहां ऑनलाइन अपॉइंटमेंट की ऑप्शन शुरू कर दी गई है और आवेदक भी आ रहे हैं। फिटमेंट भी जल्द शुरू कर दी जाएगी। वहीं, रायकोट में भी काम शुरू कर दिया गया है।

ऐसे करें आवेदन: आवेदक punjabhsrp.in पर ऑनलाइन फीस जमा कर अपॉइंटमेंट ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआत में मैन पावर कम होने के कारण पेरशानी आई थी, परंतु अब इसे बढ़ाया गया है। अब सेंटर पर रोजाना करीब एक हजार और होम फिटमेंट पर 500 से अधिक नंबर प्लेट लगाई जा रही हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें