ट्रक ने 3 बाइक सवारों को कुचला:महिला की मौत 2 गंभीर घायल; लुधियाना में हार्डीज वर्ल्ड के नजदीक हुआ हादसा

लुधियाना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के लुधियाना जिले में शनिवार देर शाम लाडोवाल हार्डीज वर्ल्ड के नजदीक ट्रक और बाइक सवार में टक्कर हो गई। हादसे में दो लोगों के घायल होने और एक महिला की मौत हो गई है। ट्रक को जब्त करके आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि ट्रक असंतुलित हो गया था, जिसे ड्राइवर संभाल नहीं सका और बाइक पर जा रहे लोगों को कुचल दिया। हादसा होते ही नैशनल हाईवे पर जाम लग गया। करीब पौना घंटा सड़क पर आवाजाही रूकी रही। थाना लाडोवाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया और जाम खुलवाया।

तेज रफ्तार में था ट्रक

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, चालक तेज रफ्तार से ट्रक दौड़ा रहा था, जिससे संतुलन बिगड़ गया और उसने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही महिला ट्रक के नीचे जा गिरी और ट्रक के पिछले दो टायर उसके ऊपर चढ़ गए। मृतका की पहचान सतनाम कौर गांव शोले पत्ती के रूप में हुई है। वहीं घायलों में मृतका का पति गज्जन सिंह और उसका बेटा शामिल है।

क्या कहना थाना लाडोवाल पुलिस का

एसएचओ जसवीर सिंह ने बताया कि जालंधर बाइपास की तरफ से बाइक पर दो व्यक्तियों समेत एक महिला जा रही थी। जैसे ही वे हार्डीज वर्ल्ड के नजदीक पहुंचे, एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई और उसका पति व बेटा घायल हो गए। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को काबू कर लिया है।