पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपी अरेस्ट:नशे के लिए 3 माह में कर डाली चोरी की 25 वारदातें तीन बदमाश गिरफ्तार,3500 रुपए, फोन और दस्तावेज बरामद

लुधियाना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नशे के लिए 25 से ज्यादा वारदातें करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से 3500 रुपए, मोबाइल, एटीएम कार्ड और दस्तावेज बरामद किए हैं। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने गुरु नानक नगर के संदीप कुमार और फौजी कॉलोनी के रोहित कपूर और न्यू शिमलापुरी के दलजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसएचओ इंद्रजीत सिंह ने बताया कि मामले का शिकायतकर्ता आकाश दीप अस्पताल दवा लेने आया था। इसी दौरान उसकी कार का शीशा तोड़कर चोर 14 हजार रुपए और मोबाइल चुराकर ले गए थे। आकाश की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की। इस दौरान पता चला कि आरोपी संदीप और रोहित ने वारदात को अंजाम दिया है। इसके चलते उन्हें गिरफ्तार कर 3500 रुपए और मोबाइल बरामद किया। जांच अफसर ने बताया कि दोनों आरोपी दोस्त हैं। वह नशे के आदी हैं। संदीप पर पहले एक मामला दर्ज है। वह नशे के आदी हैं और इसलिए वारदातें करते थे। उनकी ओर से पहले भी 3 माह में 15 वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है।

इधर, महिला का पर्स छीनने वाले बदमाश काबू
वहीं, पुलिस ने धांधरां रोड की महिला सरोज भगत का पर्स छीनकर भागने वाले आरोपी दलजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पर्स, मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद की गई। जांच अफसर ने बताया कि नशा करने का आदी है, लेकिन कोई काम न करने के कारण उसने नशा पूर्ति के लिए वारदातें करनी शुरू कर दी। आरोपी ने दो महीने में 10 से अधिक वारदातें की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें