पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूटने की कोशिश:जख्मी के चेहरे पर लगे 26 टांके, कार्रवाई न होने पर अफसर से की सिफारिश तो हुआ पर्चा

लुधियाना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जसपाल बांगड़ इलाके में साइकिल फैक्ट्री से काम कर घर लौट रहे मोटरसाइकिल सवार फोरमैन करन पटेल से दो बदमाशों ने चेन और मोबाइल लूटने की कोशिश में दातर मारकर जख्मी कर दिया था। उसकी हालत में सुधार है। बदमाशों ने उसके चेहरे पर दातर से कई वार किए। इस कारण उसके होंठ बुरी तरह कट गए, जबकि नाक के पास भी गहरे कट लगे हैं। डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया है। उसके होंठ और चेहरे पर 26 टांके लगे हैं। जबकि अब करन को सीएमसी ने छुट्टी दे दी है। हालांकि जानलेवा हमला होने के बावजूद पुलिस ने मामले में तीन दिन तक कार्रवाई नहीं की।

करन के पिता कांग्रेस ब्लॉक प्रधान ओबीसी सेल और मेंबर पंजाब कांग्रेस इन्फोर्समेंट सेल साउथ जय प्रकाश पटेल ने बताया कि वारदात के दिन ही सिविल और सीएमसी अस्पताल ने पुलिस को सूचित किया था। कई बार कॉल के बावजूद मुलाजिम बयान लेने तक नहीं आए। जय प्रकाश अनुसार उनकी तरफ से चंडीगढ़ में उच्च अधिकारियों से संपर्क किया गया। उनके आदेशों के बाद पुलिस मंगलवार शाम बयान लेने पहुंची।

इसके बाद मामला दर्ज किया गया, लेकिन तीन दिन बीतने के बावजूद पुलिस अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा सकी है। गौर हो कि करन 17 जुलाई की रात मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था। रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उसे घेरकर चांदी की चेन और मोबाइल लूटने की कोशिश की, लेकिन सामान न देने पर बदमाश उस पर दातर से वारकर फरार हो गए। डाबा पुलिस ने करन के बयानों पर मामला दर्ज किया था।

खबरें और भी हैं...