ATM बदलकर रुपए निकालने वाले 3 युवक काबू:लुधियाना में महिला को मदद के बहाने बनाया था शिकार; 31 बैंक कार्ड व 2 बाइकें बरामद

लुधियाना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ठगी करने वालों युवकों की गिरफ्तारी पर जानकारी देते पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
ठगी करने वालों युवकों की गिरफ्तारी पर जानकारी देते पुलिस अधिकारी।

पंजाब के लुधियाना में तीन युवकों ने एक महिला का ATM कार्ड बदल कर उसके खाते से 10 हजार रुपए निकाल लिए। सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने तीनों युवकों को दबोच लिया। उनके कब्जे से विभिन्न बैंकों के 31 ATM कार्ड के अलावा 10 हजार रुपए नकद और दो बाइकें बरामद की हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर वारदातों का पता करने में जुटी है।

मदद के बहाने बदला ATM कार्ड

लुधियाना के सुरजीत नगर ग्यास पूरा की रहने वाली सुमन पांडे ने बताया कि वह शनिवार रात 8:15 बजे के करीब सुआ रोड ग्यास पूरा के एचडीएफसी बैंक के एटीएम केबिन में दाखिल हुई। जहां उसने पैसे निकालने की कोशिश की, लेकिन पैसे नहीं निकले। वहां मौजूद कुछ नौजवानों ने उसकी मदद करने के बहाने उसका एटीएम कार्ड कब बदल दिया गया उसे पता ही नहीं चला। इसके बाद वह अपने घर वापस आ गई। इस बीच उसके पति के मोबाइल पर 10 हजार रुपए निकलने का मैसेज आया। इसके बाद उनको पता चला कि वह धोखे का शिकार हो गई है।

ये चढ़े पुलिस के हत्थे

सुमन ने तुरंत ही मामले की शिकायत थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस को दी। पुलिस सूचना मिलते ही हरकत में आ गई। जांच अधिकारी लखबीर सिंह ने बताया कि एटीएम कार्ड बदल कर ठगी करने वाले तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें न्यू अमर नगर निवासी हरविंदर सिंह और अजय कुमार व एक अन्य शामिल हैं। पुलिस ने इन बदमाशों से 31 अलग-अलग एटीएम और दो मोटरसाइकिल समेत 10000 की नकदी बरामद की है।

खबरें और भी हैं...