पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:टिब्बा रोड पर मोबाइल शॉप का शटर उखाड़ 42 महंगे मोबाइल चोरी

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टिब्बा रोड पर सत्संग घर के पास एक मोबाइल शॉप का शटर उखाड़ चोरों ने कीमती मोबाइल चोरी कर लिए। वारदात के समय चोरों ने सामान तो चोरी कर लिया। लेकिन, उसे लेकर जाने के लिए बैग लाना भूल गए। फिर बोरा ढूंढकर लाए और मोबाइल लेकर भाग निकले।

अगली सुबह चार बजे पीसीआर मुलाजिमों ने गश्त के दौरान शटर टूटा देख मालिक को सूचना दी। मालिक अनुसार चोरों ने कीमती 42 मोबाइल फोन चोरी कर लिए। थाना टिब्बा की पुलिस ने न्यू सुभाष नगर के रहने वाले ओंकार सिंह राणा की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता के अनुसार उसकी टिब्बा रोड पर राना इलेक्ट्रिक टेली मार्ट के नाम से मोबाइल शॉप है। वह रात को करीब साढ़े आठ बजे शॉप बंद करके घर चला गया। देर रात चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि साथ की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में चोरों की फुटेज आई है।

जिससे पता चलता है कि देर रात एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार चोर आते हैं। जिसके बाद वह शटर उखाड़ मोबाइल चोरी करते हैं। लेकिन चोरी का सामान डालने के लिए बैग नहीं लेकर आने के कारण वह सभी मोबाइल सड़क पर फेंक देते हैं। फिर सड़क पर रेत का बोरा लेकर आते हैं। जिसमें से रेत निकालकर मोबाइल भरकर फरार हो जाते हैं।

सात मिनट में की वारदात, सिर्फ महंगे मोबाइल चुराए
शिकायतकर्ता के अनुसार चोरों द्वारा सिर्फ सात मिनट में शटर उखाड़ वारदात कर दी गई। उनकी तरफ से सिर्फ महंगे मोबाइल ही चोरी किए गए हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि चोरी हुए मोबाइलों में छह मोबाइल एक्टिवेट हो चुके हैं। जिसके बारे में पुलिस को बताया गया। लेकिन अभी तक उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो सकी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें