कार्रवाई:चोरी की बाइक पर जाली नंबर लगा की 47 वारदातें, एक काबू, दूसरा साथी फरार, दो मोटरसाइकिल बरामद

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एएसआई कंवलजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल लेकर बेचने जा रहे

चोरी की बाइक पर जाली नंबर प्लेट लगा घूम रहे एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि उसका साथी फरार हो गया। आरोपी से चोरी की दो बाइक बरामद की हैं। थाना डिवीजन तीन पुलिस ने भंडा का मोहल्ला के करन हंस और डेयरी कांप्लेक्स के शुभम कुमार पर पर्चा दर्ज किया है।

एएसआई कंवलजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल लेकर बेचने जा रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड की। लेकिन आरोपी शुभम पुलिस को देखकर भाग निकला। लेकिन मुलाजिमों ने करन को मौके पर ही काबू कर लिया।

छह माह में की वारदातें, 21 ट्रेस

जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी दोस्त हैं। वह मजदूरी करते थे। इस दौरान नशे की लत लगने पर उन्होंने वारदातें करनी शुरू कर दी। जिसके चलते वह अपने नशे की पूर्ति करने लग गए। आरोपी से बरामद दो मोटरसाइकिल उन्होंने एक महीना पहले साउथ सिटी और डेयरी कांप्लेक्स से चोरी की थी। उनके खिलाफ दो मामले भी दर्ज हैं। वह मोटरसाइकिल चोरी कर उसी पर लूट व चोरी की वारदातें करते थे। आरोपियों द्वारा छह महीने में 47 वारदातें की गई हैं जिसमें से 21 ट्रेस कर ली गई हैं। शुभम मैकेनिक का काम जानता है। जिसके चलते चोरी की मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट बदल देता था। जबकि मोटरसाइकिल को मॉडिफाई कर लेता था। जिसके चलते उसे कोई आसानी से पहचान नहीं पाता था। जांच अफसर अनुसार शुभम की गिरफ्तारी के बाद कई मामलों के हल होने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...