पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराध:500 से 1500 रुपए दिहाड़ी पर युवक लाकर करवाता था वारदातें, फिर चोरी का सामान बेचता पिता, 5 काबू

लुधियाना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों से 31 मोबाइल, 2 लैपटॉप, ऑटो बरामद, सरगना चोरी का आधे से ज्यादा सामान लेकर फरार

पुलिस ने 5 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गैंग का सरगना अभी फरार है। आरोपियों से 31 मोबाइल, 2 लैपटॉप, ऑटो बरामद हुआ। आरोपियों की पहचान नानक नगर के संजय गौंडर, आशिक, नानक नगर के राज कुमार, सब्जी मंडी के डाकू, मंगली के कामदेव, सब्जी मंडी झुग्गी के रोहित कुमार, पीरूबंदा के सोनू के रूप में हुई है। संजय गौंडर और आशिक की तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

एएसआई जिंदर लाल ने बताया कि 21 सितंबर को सलेम टाबरी में आईटी पॉइंट मोबाइल शॉप पर चोरों ने छत से घुस 60 मोबाइल, 5 लैपटॉप, 100 पैन ड्राइव और 52 हजार रुपए चुरा ली थी। जांच अफसर के मुताबिक संजय 500 से 1500 रुपए की दिहाड़ी पर युवक लाकर वारदातें करवाता था। पकड़े गए पांचों आरोपी उसके मोहल्ले के आसपास रहते हैं। आरोपी राजकुमार संजय का पिता है। वे वारदात कर चोरी का सामान घर लाता था। इसे राजकुमार आगे बेचता था। वह वारदात के लिए भी ऑटो लेकर जाते थे।

सरगना गौंडर पर पहले से दर्ज हैं 3 पर्चे

एएसआई जिंदर लाल ने बताया कि सरगना संजय गौंडर है। उसके खिलाफ चोरी के 3 पर्चे पहले ही दर्ज हैं। वह कुछ महीने पहले जेल से जमानत पर छूटा था। बाहर आते ही उसने दोबारा वारदातें शुरू कर दी। संजय ने पहले भी 30 से ज्यादा वारदातें की हैं। चोरी का बाकी सामान भी पुलिस ने संजय के घर से बरामद किया। वह खुद आधे से ज्यादा समान बेचने के लिए लेकर गया है। इसके चलते वह पुलिस के हाथ नहीं लगा।

वाहन चोरी-स्नेचिंग करने वाले 5 बदमाश नामजद

सड़क पर खड़े वाहन चुराने, राहगीरों से झपटमारी कर फोन छीनने वाले गिरोह के 5 बदमाशों को पुलिस ने नामजद कर लिया। डिवीजन 2 पुलिस ने हैबोवाल के सनी भंडारी, जोशी नगर के विशाल कुमार, बैंक कॉलोनी के बृजेश कुमार, दुर्गापुरी के अमन शर्मा और करतार एवेन्यू के शैटी पर पर्चा दर्ज किया है। एएसआई राजिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपी विशाल कुमार गैंग का सरगना है। उसके खिलाफ पहले भी लूट-झपटमारी के 4 मामले दर्ज हैं। बाकी आरोपियों पर भी झपटमारी के पर्चे हैं। आरोपियों ने शहर में कई जगह वाहन चुराए हैं। राहगीरों से झपटमारी कर फोन छीन लिया गया। आरोपी अभी फरार हैं।

खबरें और भी हैं...