पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:शाॅप से 60 मोबाइल चोरी, चोरों से फोन खरीद उसी दुकान पर लाॅक खुलाने पहुंचा युवक, गिरफ्तार

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलेम टाबरी में एक मोबाइल शॉप पर ताले तोड़कर चोरों ने मोबाइल व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। मालिक के अनुसार चोरों ने 60 मोबाइल, 5 लैपटॉप, 100 पैनड्राइव, दो हार्ड डिस्क, एक वायर रोल, 52 हजार रुपए की नकदी व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। मालिक ने बताया कि चोरी हुए मोबाइलों में सभी आईफोन व अन्य कंपनियों के महंगे मोबाइल थे।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने मॉडल टाउन के दिलप्रीत सिंह की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता दिलप्रीत सिंह ने बताया कि उनकी सलेम टाबरी में आईटी पाॅइंट के नाम से शॉप है। वह शनिवार रात करीब साढ़े 9 बजे शॉप बंद करके घर चला गया था। सोमवार सुबह 11 बजे शॉप खोलने आया तो वारदात का पता चला।

काफी कम दाम पर खरीदा था युवक ने मोबाइल

शिकायतकर्ता ने बताया कि चोरों ने आगे जाकर एक युवक को मोबाइल बेच दिया था। लेकिन मोबाइल पर लॉक लगा था। रात को वह युवक उनकी ही शॉप पर लॉक खुलवाने के लिए आ गया। शिकायतकर्ता ने मोबाइल देख पहचान लिया कि वे उसकी दुकान से चोरी हुआ है। उन्होंने युवक से मोबाइल बारे पूछा तो उसने कहा कि एक व्यक्ति उसे काफी कम रेट पर बेचकर गया है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें