पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा:कैप्टन के 85% वादे निकले झूठे, सड़कों पर बेरोजगार प्रदर्शन कर रहे : कालिया

लुधियाना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने सर्किट हाउस में सरकार पर लगाए आरोप

पंजाब विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा कांग्रेस सरकार को पिछले चुनावों के समय किए गए वादों को लेकर पेश रिपोर्ट कार्ड के मुताबिक मुद्दों को लेकर घेरना शुरू कर दिया है। शहर में पहले पंजाब प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस सरकार को वोट लेते समय किए वादे पूरे न करने के मामले पर घेरा था। इसी कड़ी में शहर में वीरवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया ने भी सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर

पंजाब सरकार पर वादे पूरे न करने की बात कर जमकर भड़ास निकाली। कालिया ने कहा कि मुख्यमंत्री ने 85 फीसदी वादे उनकी तरफ से पूरे कर करने के जो दावे किए हैं, वो भी झूठे हैं।उन्होंने मीटिंग में खुलासा किया कि किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ, बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया, नौकरी देने की बात भी झूठी निकली, क्योंकि बेरोजगार सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी तरह 5 रुपए प्रति यूनिट इंडस्ट्री को देने की बात भी आज तक पूरी नहीं हो पाई है। उल्टा बिजली दरों को बढ़ाकर राज्य की इंडस्ट्री को खत्म करने पर तुले हैं।

राज्य में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ी

कालिया ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ चुकी हैं, इसका उदाहरण देखने को मिला कि एक विधायक के पुलिस के समक्ष ही कपड़े फाड़ दिए गए। आज अपराधी खुलेआम निडर होकर घूमते हैं, जबकि जनता डरी है। उन्होंने अंसारी के मामले में सवाल उठाया कि पंजाब में उसे वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा था। मौजूदा राज्य सरकार ने आज तक शराब से मरने वालों के मामले में कोई रिपोर्ट पेश नहीं की है, जबकि इसके पीछे मुख्य सरगना को बचाया जा रहा है। इस मौके पर उनके साथ जिला भाजपा अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंघल, अनिल सरीन मौजूद रहे।

इस बार कांग्रेस के लिए झूठे वादे कर वोट हासिल करना मुश्किल
उन्होंने बताया कि आने-बहाने राज्य सरकार लगातार नए टैक्स लगाकर जनता पर नया आर्थिक बोझ डालती जा रही है। पिछले चार सालों से माइनिंग पर लगाम नहीं लगा पाए हैं, जबकि पॉलिसी लाने की बात की थी, जो आज तक नहीं आई। उन्होंने ये भी कहा कि पहले भी झूठे वादे करके वोट हासिल किए थे, अब फिर से प्रशांत किशोर को लाया गया है कि फिर नए झूठे वादे जनता से कर वोट हासिल की है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार की सच्चाई अब जनता जान चुकी है और आगामी चुनावों में इसकी सच्चाई सामने आ जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें