एसटीएफ की रेड:एएसआई की बहन के घर मिली 95 किलो भुक्की, 3 गाड़ियां,1.60 लाख ड्रग मनी

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भुक्की - Dainik Bhaskar
भुक्की
  • भुक्की सप्लाई का धंधा करने वाले तीनों आरोपियों के घरों पर एसटीएफ की रेड

वर्दी पहनकर बहन के साथ मिलकर भुक्की सप्लाई का धंधा करने वाले तीनों आरोपियों के घरों पर शनिवार को एसटीएफ की टीम ने रेड की। इस दौरान आरोपी दलजीत कौर के घर से 95 किलो भुक्की, तीन गाड़ियां और 1.60 लाख की ड्रग मनी बरामद हुई।

पुलिस ने कई और दस्तावेज भी घर से जुटाए हैं, जिनका रिकार्ड खंगाला जा रहा है। एसटीएफ इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में कबूला कि वो इससे पहले कई क्विंटल भुक्की लेकर आ चुके हैं। पुलिस ने सभी के घरों की तलाशी ली तो दलजीत कौर के घर से भुक्की, स्काॅडा, बलैरो और वरना बरामद की है। जोकि उन्होंने नशे से ही बनाई हैं।

दलजीत का पुराना रिकाॅर्ड खंगाल रही है पुलिस
सूत्र बताते हैं कि पुलिस उन मामलों का रिकार्ड खंगाल रही है, जोकि दलजीत पर पहले दर्ज हैं। उनमें से किस मामले में राजिंदर ने आईओ बनकर मदद की। हालांकि उस केस की इंवेस्टिगेशन बाद में किसी और को सौंप दी गई थी। पुलिस उसी के बारे में पता कर रही है कि कहीं उसमें राजिंदर पाल ने कोई गड़बड़ी तो नहीं की थी। फिलहाल अभी तक ये पता चला है कि सभी मामलों में दलजीत कौर जमानत पर बाहर हैं।

आरोपियों की प्रॉपर्टी की भी जांच कर रही पुलिस...एसटीएफ की टीम ने पुलिस लाइन स्थित आरोपी के क्वार्टर और ड्राइवर काका के घर पर भी चेकिंग की। हालांकि कुछ हाथ नहीं लगा। पुलिस दोनों आरोपियों की प्रापर्टी का रिकार्ड भी चेक करवा रही है।

3 साल में 8 मुलाजिम पकड़े... पुलिस ने 3 साल में लुधियाना, खन्ना से 8 सब-इंस्पेक्टर, एएसआई और कांस्टेबल को एसटीएफ पकड़ चुकी है। किसी से हेरोइन, अफीम तो किसी से भुक्की मिली। इसमें चर्चित कांड इंस्पेक्टर अमनदीप गिल का रहा था। जोकि तस्करों को शेल्टर देता था, पुलिस ने काबू कर लिया था।

खबरें और भी हैं...