ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर मौत:एक दिन पहले पत्नी रेखा का मनाया था बर्थ-डे और करवाचौथ का लाए थे सामान

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्नी रेखा रानी का उजड़ा सुहाग। - Dainik Bhaskar
पत्नी रेखा रानी का उजड़ा सुहाग।

चांद सिनेमा के पास गांधी नगर पुली पर एक्टिवा सवार कटर मास्टर को मलबा लेकर जा रहे ओवर स्पीड ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। तेज रफ्तार के कारण ड्राइवर से ब्रेक नहीं लगी और वह एक्टिवा सवार के सिर को कुचलता हुआ निकल गया। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले की पहचान सलेम टाबरी अशोक नगर के रहने वाले अजय कुमार (45) के रूप में हुई है।

थाना दरेसी की पुलिस ने धीरज कुमार के बयानों पर चमेली के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता धीरज कुमार मरने वाले अजय का बेटा है। अजय के एक बड़ी बेटी श्वेता और एक बेटा धीरज है। धीरज ने बताया कि 24 अक्टूबर को करवाचौथ है। उनकी मां रेखा रानी के लिए एक दिन पहले बुधवार को पापा करवा का सामान लेकर आए थे। धीरज के अनुसार बुधवार को मां का बर्थ-डे भी था। जिसे पापा ने घरवालों के साथ अच्छे से सेलीब्रेट भी किया था।

पीछे आ रहे बेटे के सामने पिता की मौत
धीरज ने बताया कि पिता अजय एक फैक्ट्री में कटर मास्टर हैं। वे रोजाना दोपहर को घर पर लंच करने के लिए आते थे। करीब साढ़े तीन बजे एक्टिवा पर फैक्ट्री वापस जा रहे थे। गंदा नाला पुली पर पीछे से ट्रैक्टर ट्राली ने उन्हें टक्कर मार दी। धीरज ने बताया कि हादसे के समय वह भी दूसरी एक्टिवा पर पिता के पीछे आ रहा थ। तभी कुछ दूरी पर हादसा हो गया।

अजय कुमार
अजय कुमार

हादसे के बाद भागा आरोपी
हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर ट्राली लेकर फरार हो गया। अजय के रिश्तेदारों द्वारा आरोपी के भागने वाले रास्ते में खुद लोगों से पूछताछ की और पता लगाया। इसी तरह वह हंबड़ां रोड पर पहुंचे तो पता चला कि वहां के एक व्यक्ति द्वारा उक्त आरोपी समेत कई ड्राइवर रखे हुए हैं। लेकिन मालिक से पूछने पर उसने ऐसा कोई हादसा होने की बात से ही इंकार कर दिया।

खबरें और भी हैं...