AAP विधायक उगोके के पिता ने निगला जहर:गंभीर हालत में लुधियाना अस्पताल में भर्ती; MLA बोले- हार्ट की समस्या हो गई थी

लुधियाना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के भदौड़ से पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को हराकर आम आदमी पार्टी से MLA बने लाभ सिंह उगोके के पिता दर्शन सिंह ने सल्फास निगल ली है जिस कारण उनकी बिगड़ती हालत को देख उन्हें तुरंत DMC अस्पताल लुधियाना लाया गया है। विधायक ऊगोके के पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हालांकि विधायक उगोके ने कहा कि उनके पिता की हार्ट बीट कम होने की वजह से समस्या आई है। उन्हें हार्ट प्रॉब्लम के चलते डीएमसी में भर्ती कराया गया है। वहीं परिवार के बाकी सदस्यों ने जहरीली वस्तु निकलने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने गलत दवा खा ली थी, जिस वजह से तबियत बिगड़ गई।

विधायक उगोके ने सोशल मीडिया पर पिता की सेहत के बारे में जानकारी दी।
विधायक उगोके ने सोशल मीडिया पर पिता की सेहत के बारे में जानकारी दी।

मोबाइल की दुकान चलाते थे लाभ सिंह
लाभ सिंह उगोके चुनाव से पहले गांव में ही मोबाइल मरम्मत की दुकान चलाया करते थे। विधायक ऊगोके ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को 37,558 हजार से अधिक वोटों से हराया है। जिस समय दर्शन सिंह ने सल्फास निगली उस समय विधायक ऊगोके चंडीगढ़ में पार्टी विधायकों के साथ प्रदर्शन कर रहे थे तो उन्हें फोन पर जानकारी दी गई।

लाभ सिंह उगोके की मां बलदेव कौर अभी भी स्कूल में सफाई कर्मी का काम करती हैं।
लाभ सिंह उगोके की मां बलदेव कौर अभी भी स्कूल में सफाई कर्मी का काम करती हैं।

मां सरकारी स्कूल में सफाई कर्मचारी
उगोके की माता बलदेव कौर ने बेटे की जीत पर कहा था कि मुझे बेहद खुशी है कि मेरे बेटे ने यह जीत हासिल की है, वह भी मौजूदा मुख्यमंत्री को हराकर लेकिन मैं अपने कर्तव्य का निर्वहन करती रहूंगी। मेरे लिए, यह जीवन का एक तरीका है। नौकरी की कमाई मेरा घर चलता है। बता दें विधायक उगोके की माता गांव के ही सरकारी स्कूल में सफाई कर्मचारी है।

क्या कहना बलदेव कौर का
दर्शन सिंह की पत्नी बलदेव कौर ने कहा कि जहरीली वस्तु निगलने जैसी कोई बात नहीं है। दरअसल उनके पति को शुगर की दिक्कत है। आज सुबह जब उन्होंने दवा खानी थी तो गलती से दूसरी दवाई खा हो गई जिस कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। इस कारण लुधियाना के अस्पताल दाखिल करवाया जहां अब हालत सामान्य है। घर में कोई किसी तरह का झगड़ा नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...