पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पीसीआर टेस्ट:लंदन से 8 साल बाद आए दंपति को करना पड़ा एयरपोर्ट पर पूरी रात टेस्ट रिपोर्ट के लिए इंतजार

लुधियाना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ब्रिटेन में कोरोना का नया रूप सामने आने के बीच अमृतसर पहुंची फ्लाइट के यात्री रहे परेशान

ब्रिटेन में कोरोना का नया रूप सामने आने के बाद सरकार ने फ्लाइटें 31 दिसंबर तक बंद कर दी। इसी बीच एक फ्लाइट लंदन से अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए उड़ान भर चुकी थी। इसके यात्रियों के लिए एयरपोर्ट पर ही आरटी पीसीआर टेस्ट करने का फैसला किया गया। टेस्ट करने और रिपोर्ट आने में 7 से 8 घंटे का समय लगता है। ऐसे में प्रशासन ने शाम 6 बजे मैसेज किया कि परिजन अपनों को लेने 7-8 घंटे बाद आए। कई लोगों को मैसेज मिला और कई को नहीं मिला, लेकिन फिर लोग रात में ही अपनों को लेने के लिए आ गए।

उनका कहना था कि शायद जल्दी बाहर आ जाएं या धुंध थी तो जल्दी आना पड़ा। शहर के गुरदेव सिंह पत्नी रोहाना शेख के साथ 8 साल बाद घर लौटे, लेकिन यहां के हालात देखकर काफी निराश हुए। गुरदेव सिंह ने बताया कि वह 150 पाउंड खर्च कर टेस्ट करवाकर ही फ्लाइट में बैठे थे और सोचा था कि चलो घर आराम से पहुंचेंगे। मगर रात में जैसे ही फ्लाइट आई तो उन्हें परेशानी उठानी पड़ी। फिर टेस्ट हुए। सारी रात एयरपोर्ट पर बितानी पड़ी। कोई सुविधा नहीं थी। इस कारण वह बेहद निराश हुए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें