व्यापारियों से सुखबीर की फिर मीटिंग:मुख्यमंत्री के बाद विधायक बैंस के क्षेत्र में पहुंचेंगे SAD अध्यक्ष, कर सकते हैं कोई बड़ा ऐलान

लुधियाना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुखबीर सिंह बादल। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
सुखबीर सिंह बादल। (फाइल फोटो)

पंजाब के लुधियाना में सुखबीर बादल फिर से व्यापारियों के साथ मीटिंग करने रविवार को शहर में आ रहे हैं। शिरोमणि अकाली दल (SAD) अध्यक्ष सुखबीर बादल यहां सिमरजीत सिंह बैंस के क्षेत्र में मीटिंग करेंगे। SAD अध्यक्ष पहले भी व्यापारियों के साथ ऐसा बैठक कर चुके हैं।

सुखबीर का यह दौरा इसलिए भी अहम है कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और दूसरे मंत्रियों ने विधानसभा क्षेत्र आत्मनगर में ही चुनावी सभा की थी। इसमें कंवलजीत सिंह कड़वल को चुनाव मैदान में उतारने का एलान किया गया। विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के गढ़ को जीतने के लिए सभी पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं।

MSME व्यापारियों से मिलेंगे सुखबीर

MSME के अधीन आने वाले व्यापारी पिछले कई दिन से आरएंडडी सेंटर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। छोटे व्यापारी लगातार बढ़ रही कच्चे माल की कीमतों को लेकर रोष जाहिर कर रहे हैं और इसके लिए एक अथॉरिटी बनाने की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि जब उनके पास कोई आर्डर आता है तो इसके बाद कच्चे माल के दाम बढ़ जाते हैं। वह जब सामान की डिलिवरी करते हैं तो उन्हें मुनाफा नहीं होता है, इससे वह परेशान हैं। सुखबीर बादल इसे लेकर रविवार को मीटिंग के दौरान कोई बड़ा एलान कर सकते हैं।

इंडस्ट्री सलाहकार कुलार करवा रहे मीटिंग

सुखबीर बादल ने शिरोमणि अकाली दल बादल के सीनियर नेता गुरमीत सिंह कुलार को अपना इंडस्ट्री सलाहकार बनाया है। वह लगातार MSME उद्योग से जुड़े हुए नेताओं के साथ संपर्क में हैं और उनसे बातचीत कर रहे हैं। इसी बीच ही उनकी तरफ से कुछ दिन पहले फिल्लौर में जनसभा से पहले लुधियाना में मीटिंग की गई थी और इस सभा के आयोजन का समय रख लिया था। इस मीटिंग में बड़ी संख्या में MSME से संबंधित व्यापारियों को निमंत्रण दिया गया है।