लुधियाना में खाली प्लाट में मिला शव:टिब्बा में ईंट पत्थरों में दबा कर रखा था, अभी तक नहीं हो पाई पहचान

लुधियाना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्लाट में मिले शव को कब्जे में लेते हुए पुलिस मुलाजिम। - Dainik Bhaskar
प्लाट में मिले शव को कब्जे में लेते हुए पुलिस मुलाजिम।

पंजाब के लुधियाना में टिब्बा एरिया में ईंट पत्थरों के नीचे छिपाकर रखा गया शव बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार, हत्या के बाद शव यहां फेंका गया है। थाना टिब्बा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखा गया है।

शव आम आदमी पार्टी के पूर्वी हल्के से उम्मीदवार दलजीत सिंह गरेवाल भोला के दफ्तर के पास से मिला है। मंगलवार सुबह राहगीरों ने शव देखा तो उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी थाना टिब्बा की पुलिस के साथ-साथ फोरेंसिंक जांच की टीमें भी यहां पहुंच गई। पुलिस ने शव की पहचान करने की कोशिश की, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी।

पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मृतक की पहचान करने में जुटी है। इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना टिब्बा के एसएचओ निर्देव सिंह ने बताया कि किसी राहगीर ने शव देख इसकी जानकारी पुलिस को दी थी।

इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने कहा कि आस-पास कुछ फैक्ट्रियां बनी हुई है और बीच में खाली प्लाट है। खाली प्लाट में पत्थरों के नीचे शव दबा रखा था। मृतक की उम्र तीस वर्ष के करीब लग रह है और वह पंजाबी नौजवान है। निर्देव सिंह ने बताया कि आस-पास के कुछ लोगों को बुला कर शव की पहचान करने की कोशिश की थी, लेकिन मृतक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

आस-पास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए है। फुटेज में भी अभी तक कोई क्लू नहीं मिला है। निर्देव सिंह ने बताया कि आरोपियों तक पहुंचने के लिए पहले मृतक की पहचान जरूरी है। अगर मृतक की पहचान होती है तो पुलिस जल्द ही उसके हत्यारों तक भी पहुंच जाएगी।