पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोडवेज डिपाे:पंजाब रोडवेज डिपाे की सभी यूनियनों ने केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ की गेट रैली

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब रोडवेज लुधियाना डिपाे के गेट पर डिपाे के संगठनों की तरफ से वीरवार को हो रही देश व्यापी हड़ताल में शामिल होने के लिए गेट रैली की। यह गेट रैली किरणदीप सिंह प्रधान एटक और सर्बजीत सिंह प्रधान इंप्लाइज यूनियन आजाद लुधियाना की अगुवाई में की गई। यूनियन नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार की लोक विरोधी नीतियों, राष्ट्र विरोधी नीतियों, किसान-मजदूर विरूद्ध संसद में धक्के से पास किए गए काले कानून के खिालफ पूरे देश में हो रही हड़ताल में शामिल होने का फैसला किया गया है। नेताओं ने कहा कि जिस तरह केंद्र सरकार लोक विरोधी फैसले ले रही है।

पंजाब सरकार भी उसी तरह ही लोक विरोधी और मुलाजिम विरोधी फैसले ले रही है। मौजूदा कैप्टन सरकार ने अपने चुनाव मैनिफेस्टो में सरकारी ट्रांसपोर्ट को बचाने के लिए और कच्चे मुलाजिमों को पक्का करने का वादा किया था, लेकिन, सरकार अपना वायदा पूरा करने में नामाकमयाब रही है। उलटा सरकारी ट्रांसपोर्ट को खत्तम करने के लिए पंजाब सरकार की तरफ से नीतियां बनाई जा रही हैं।

यूनियनों ने मांग की है कि पंजाब में चल रही अवैध बसों को बंद किया जाए। कच्चे मुलाजिमों को पक्का किया जाए, पंजाब रोडवेज को पैप्सू कार्पोरेशान में शामिल करने का फैसला वापस लिया जाए, रोडवेज बसों का फ्लीट पूरा किया जाए और विभाग में पड़ी खाली पोस्टों पर पक्की भर्ती की जाए। गेट रैली में मनप्रीत सिंह ग्रेवाल महासचिव, गुरशरण सिंह माणा, बलबीर सिंह सूबा प्रधान, सुखविंदर सिंह बब्बू, इंपलाइज यूनियन गुरपाल सिंह प्रधान एससी यूनियन, परमजीत सिंह प्रधान, बलजिंदर सिंह महासचिव मिनिस्ट्रियल स्टाफ यूनियन और परमिंदर सिंह मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser