पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Annoyed Liv Came To Convince These Partners, The Lover Was Beaten Up By The Brothers Of The Married Girlfriend, Hurt By This, Sprinkled Petrol On Himself And Set Fire In Front Of His House, Death.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्मदाह:नाराज लिव इन पार्टनर को मनाने पहुंचे प्रेमी को शादीशुदा प्रेमिका के भाइयों ने पीटा, इससे आहत होकर खुद पर पेट्रोल छिड़का और उसके घर के सामने ही लगा ली आग, मौत

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्मशानघाट में शव से लिपटकर मां फूट-फूट कर रोने लगी। - Dainik Bhaskar
श्मशानघाट में शव से लिपटकर मां फूट-फूट कर रोने लगी।
  • आरोपियों ने ही पीड़ित को ईएसआई अस्पताल पहुंचाया और फिर हो गए फरार
  • प्रेमिका समेत चार पर केस, पुलिस कर रही तलाश

सिविल लाइंस स्थित प्रिंस हाॅस्टल के नजदीक एक प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के भाइयों द्वारा की मारपीट से आहत होकर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। आरोपियों ने ही पीड़ित तरसेम(22) को उठाकर ईएसआई अस्पताल पहुंचाया और फिर फरार हो गए। तभी तरसेम के बड़े भाई दलजीत के फोन पर काॅल आई और सामने वाले ने कहा कि उसका भाई अस्पताल में भर्ती है।

ये सुनकर वो अस्पताल पहुंचे। जहां से तरसेम को राजिंदरा अस्पताल रेफर किया। वहां से उसे पीजीआई रेफर किया गया। जहां तरसेम ने 17-18 की देर रात दम तोड़ दिया। थाना डिविजन 8 की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले कर दिया। थाना डिवीजन नंबर 8 के एसएचओ जरनैल सिंह ने बताया कि मृतक तरसेम के पिता शमशेर के बयानों पर आरोपी प्रेमिका और तीन अज्ञात पर आत्महत्या को मजबूर और पीटने का पर्चा दर्ज किया है।

फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश में रेड की जा रही है। पुलिस को दिए बयानों में गांव थरीके निवासी शमशेर सिंह ने बताया कि वो सिक्योरिटी गार्ड हैं। उनके तीन बच्चे एक बेटी और दो बेटे, जिसमें से तरसेम छोटा था। वो कोई काम नहीं करता था। लाॅकडाउन में तीन महीने तक उनका बेटा प्रेमिका के साथ किसी जगह पर कमरा लेकर लिव-इन रिलेशन में रहा।

सेहरा बांधते मां ने कहा- एक बार उठ जा बेटा

तरसेम की मौत का पता लगने पर पूरा परिवार फूट-फूट कर रोने लगा। अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद जब शव को संस्कार के लिए शमशानघाट ले गए तो वहां हर शख्स की आंख नम थी। तरसेम की मां शव को सेहरा बांधते बोली, पुत्त आ दिन नीं सी देखणा मैं, आह केहड़ा दिन दखा दित्ता। मैं तेरा विआह चांवां नाल करना सी, मगर मेरा तां सब खत्म कर दित्ता। ओ पुत्त..इक वार उठ जा पुत्त...।

प्रेमिका से कुछ दिन पहले हो गया था विवाद

तरसेम के पिता शमशेर सिंह ने बताया कि उक्त महिला शादीशुदा है, मगर उसका अपने पति के साथ विवाद चल रहा है। कुछ दिन पहले तरसेम और उसकी प्रेमिका का विवाद हो गया। प्रेमिका अपने घर चली गई। 12 सितंबर को तरसेम उसे मनाने सिविल लाइंस स्थित प्रिंस हाॅस्टल के पास उसके घर गया। जहां महिला के भाई व उनके दोस्त मौजूद थे। जिन्होंने तरसेम को बुरी तरह से पीटा। इसी से आहत होकर उसने प्रेमिका के घर के गेट के आगे ही अपनी बाइक से पेट्रोल निकाल खुद पर डालकर आत्मदाह कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें