• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • Arrested For Stealing Suits From Shops In Ludhiana, The Wife Of The Accused Had Buried The Two And A Half Year Old Dilrose Girl Alive About 1 Year Ago, The Woman Is Also In Jail

लुधियाना में दुकानों से सूट चोरी करने वाला गिरफ्तार:नशे के लिए करता था चोरियां, पत्नी ने जिंदा गड्‌ढे में दफनाई थी बच्ची

लुधियाना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के लुधियाना में 28 नवंबर 2021 को पड़ोसी की ढाई साल की बेटी दिलरोज की हत्या करने वाली महिला के पति को पुलिस ने चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। दोनों पती-पत्नी आपराधिक छवि वाले हैं।

पुलिस गिरफ्त में पकड़ी हत्यारन महिला। (फाइल फोटो)
पुलिस गिरफ्त में पकड़ी हत्यारन महिला। (फाइल फोटो)

महिला नीलम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया था। उसका कहना था कि उसका पड़ोसी पुलिस मुलाजिम है और वह रोज उसके बच्चों पर रौब झाड़ा करता था। इसी का बदला लेने के लिए उसने पुलिसवाले की ढाई साल की बेटी को किडनैप किया और फिर गड्‌ढे में जिंदा ही दफना दिया। बच्ची के ऊपर मिट्‌टी डालने के बाद वह वहां से घर आ गई।

बच्ची दिलरोज। (फाइल फोटो)
बच्ची दिलरोज। (फाइल फोटो)

नशा करने का आदी आरोपी
SHO संजीव कपूर ने बताया कि आरोपी अरुण कुमार नशा करने का आदी है। आरोपी बाजारों से सामान चुराकर आगे बेचता था। चोरी का सामान बेच कर जो पैसे उसे मिलते थे उससे वह नशा खरीद लेता था। आरोपी के कब्जे से चोरी की एक बजाज सिटी-100 बाइक बरामद की है। जिस पर वारदातें करता था।

इसके अलावा लेडीज के 16 सूट बरामद किए हैं। आरोपी गांव डेहलों बैक साइड एक मंदिर के नजदीक रहता है। बदमाश पर विभिन्न थानों में 5 आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिनमें दो चोरी, दो नशा तस्करी और एक छीना-झपटी का मामला है।

आरोपी 2 महीने पहले ही जेल से बाहर आया था। आरोपी ने बीते शुक्रवार को एक पार्सल इलेक्शन कर्मी के रिक्शा से लेडीज सूट वाले दो पार्सल चुराए थे। उक्त मामला भी ट्रेस हो चुका है। बदमाश को अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा।

ऑटो गैंग के दो सदस्य काबू, दात दिखा लूटते थे सवारियां
इसी तरह थाना कोतवाली पुलिस ने 2 आरोपियों विशाल और राजकुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपी ऑटो में बैठा सवारियों को सुनसान जगह ले जाते थे। सुनसान जगह देख राहगीरों और सवारियों को तेजधार हथियार दिखा लूट की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपियों से पुलिस ने एक ई-रिक्शा, 2 हजार नकदी, 2 दात और 10 मोबाइल बरामद किए है। आरोपी विशाल और राज कुमार पर विभिन्न थानों में लूटपाट के 5 मामले दर्ज हैं।